Ghazibad कुत्ता टहलाने काे लेकर हुए विवाद में बड़े भाई काे छाेटे ने पीट-पीटकर मार डाला

Highlights

  • पालतू कुत्ते काे टहलाने काे लेकर हुआ विवाद
  • शाम काे हाेना था परिवार में माता का जागरण
  • सुबह कर दी भाई ने भाई की हत्या

By: shivmani tyagi

Published: 20 Oct 2020, 12:57 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क, गाजियाबाद ( ghazibad ) थाना विजयनगर इलाके की कैलाश नगर कॉलोनी में छोटे भाई ने लोहे की रॉड से पीट-पीट कर बड़े भाई की ( murder ) हत्या कर दी। दाेनों के बीच कुत्ते काे घुमाने काे लेकर विवाद हुआ था। इस विवाद के बाद छोटे भाई ने बड़े काे मार डाला।

यह भी पढ़ें: शोहदों-मनचलों की अब खैर नहीं पुलिस चलाएगी दुष्ट चिन्हीकरण अभियान

इस हमले में घायल हुए बड़े भाई काे परिजन आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। हत्या की सूचना पर पुलिस पहुंची लेेकिन इससे पहले ही हत्याराेपी भाई फरार हाे गया। पुलिस ने पंचनामा भरकर मृतक के शव काे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पुलिस का कहना है कि पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट और तहरीर आने के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: वेटिंलेटर पर पड़े दारोगा को बचाने के लिए एकजुट हुआ थाना, एक दिन में जुटा दिए इतने लाख

अतर सिंह और रॉबिन नाम के दो भाई थाना विजयनगर इलाके की कैलाश नगर कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहते हैं। मंगलवार को इनके घर पर नवरात्रि के चलते माता का कीर्तन होना था। जागरण के लिए 38 वर्षीय बड़ा भाई अतर सिंह बाजार से सामान लेने के चला ताे तो इसी दौरान छोटे भाई रॉबिन ने उस पर लोहे की रॉड से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस हमले से बड़ा भाई बुरी तरह से जख्मी हाे गया और जमीन पर गिर पड़ा। आनन-फानन में घायल अतर सिंह को जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही इसकी माैत हो गई। हमलावर रोबिन मौके से फरार हो गया। पुलिस के पहुंचने से पहले ही हत्याराेपी भाई रोबिन मौके से फरार हो गया। दोनों भाइयों के बीच पालतू कुत्ते काे टहलाने को लेकर विवाद होना बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: देश में सभी पार्टियों ने परिवारवाद और जातिवाद काे बढ़ावा देकर सत्ता अपनाई: संजय सिंह

मृतक के परिजनों का कहना है कि दोनों भाइयों के बीच कोई प्रॉपर्टी विवाद चल रहा था जिसकी एवज में रॉबिन अपने बड़े भाई अतर सिंह से पांच लाख रुपये की मांग कर रहा था। विरोध करने पर रॉबिन ने अतर सिंह पर लोहे की रॉड से हमला बाेल दिया। घर में मौजूद लोगों ने दाेनाें के बीच चल रहे विवाद काे सुलझाने का प्रयास किया था लेकिन रोबिन के सिर खून सवार था और उसने हमला बाेल दिया।

यह भी पढ़ें: दामाद निकला किन्नर को भांजे ने किया मामी से दुष्कर्म, पूरा मामला जानकर भन्ना जाएगा सिर

विजय नगर के थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि कैलाश नगर इलाके में रहने वाले रॉबिन और अतर सिंह दोनों सगे भाई हैं। दोनों के बीच कोई आपसी विवाद हुआ और रॉबिन ने अतर सिंह के सिर पर लोहे रॉड से वार कर दिए। घटना के बाद से हत्याराेपी भाई फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned