Big Breaking: नामांकन के आखिरी दिन इस बसपा नेता को गोलियाें से भूना

Big Breaking: नामांकन के आखिरी दिन इस बसपा नेता को गोलियाें से भूना

sharad asthana | Updated: 25 Mar 2019, 10:18:49 AM (IST) Ghaziabad, Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

- गाजियाबाद की लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की उत्तरांचल विहार कॉलोनी में बदमाशों ने की वारदात

- मॉर्निंग वॉक पर निकले बसपा नेता पर घर के पास बरसाईं गोलियां

- हेड कांस्‍टेबल पद से रिटायर हुए थे शब्‍बर, गुस्‍साए लोगों ने किया हंगामा

गाजियाबाद। जहां जनपद में पुलिस नामांकन के आखिरी दिन सुरक्षा व्‍यवस्‍था में लगी है, वहीं बदमाशों ने सोमवार को दिन निकलते ही बसपा नेता की गोलियाें से भूनकर हत्‍या कर दी। वारदात से गुस्‍साए कुछ लोगों ने हंगामा भी किया। एसपी देहात नीरज कुमार जादौन का कहना है क‍ि वह हेड कांस्‍टेबल पद से रिटायर थे। गोली लगने के बाद उनको दिल्‍ली के तेग बहादुर अस्‍पताल ले जाया गया था। वहां उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: माता-पिता के साथ मेले में गर्इ बच्ची के साथ हुर्इ दरिंदगी, आरोपी का पता लगाने में जुटी पुलिस- देखें वीडियो

बेहटा हाजीपुर गांव में रहते थे रिटायर हेड कांस्‍टेबल

मामला लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की उत्तरांचल विहार कॉलोनी का है। वहां सोमवार (25 मार्च) को दिन निकलते ही मार्निंग वॉक पर निकले रिटायर हेड कांस्‍टेबल व बसपा नेता शब्बर जैदी की बदमाशों ने गोलियां बरसाकर हत्‍या कर दी। 55 साल के शब्‍बर जैदी बेहटा हाजीपुर गांव में रहते थे। सोमवार सुबह वह मार्निंग वॉक करने के लिए घर से निकले थे। जानकारी के अनुसार, घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर बदमाशों ने उन पर गाेलियां बरसा दी। बताया जा रहा है क‍ि बदमाश वहां पहले से घात लगाए बैठे थे। वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: Video: घर लौट रही बुजुर्ग महिला से बदमाश ने एेसे दिया लूट की वारदात को अंजाम, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

दिल्‍ली के गुरु तेग बहादुर अस्‍पताल ले गए थे शब्‍बर को

वहीं, गोलियाें की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोग घटनास्‍थल की दौड़े। इसके बाद फौरन पुलिस को सूचना दी गई। लोग आनन-फानन में शब्‍बर जैदी को दिल्‍ली के गुरु तेग बहादुर अस्‍पताल ले गए। वहां उनकी मौत हो गई। उधर, वारदात के बाद स्‍थानीय लोगों ने हंगामा भी किया। हालांकि, कुछ देर बाद पुलिस के समझाने पर वे शातं हो गए। एसपी देहात नीरज कुमार का कहना है क‍ि यह लूटापाट का मामला नहीं है। शुरुआती जांच में इसके पीछे संपत्ति विवाद की आशंका जताई जा रही है। इस वारदात को राजनीतिक दुश्‍मनी से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: गन्ने के खेत में हो रहा था ऐसा काम की अंदर जाकर पुलिस ने देखा तो उड़ गए होश

2007 में लड़ा था चेयरमैन का चुनाव

स्‍थानीय लोगों के अनुसार, शब्बर की पत्नी का नाम शहनाज है और उनके तीन बेटियां हैं। उन्‍होंने 2007 में लोनी नगर पालिका का चेयरमैन का चुनाव भी लड़ा था। हत्‍या की वारदात सोमवार सुबह करीब सवा छह बजे की बताई जा रही है। बदमाश बाइक और स्विफ्ट कार में सवार बताए जा रहे हैं। एक बदमाश बाइक पर खड़ा था जबक‍ि कुछ कार में थे। घर के पास में ही बदमाशों ने शब्बर पर गोलियां बरसा दी थीं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned