कार में जा रहे बिल्डर को बदमाशों ने गोलियों से भूना

कार में जा रहे बिल्डर को बदमाशों ने गोलियों से भूना
gun shot

sandeep tomar | Publish: Dec, 08 2016 05:51:00 PM (IST) Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

बाइक पर आए हथियारबंद बदमाशों ने बिल्डर की कार पर ताबडतोड़ गोलियां बरसा दीं

गाजियाबाद। लिंक रोड़ थानाक्षेत्र मे बेखौफ बदमाशों ने कार सवार एक बिल्डर को दिन निकलते ही गोलियों से भून डाला। बाइक सवार बदमाश हथियार लहराते हुए घटना स्थल से फरार हो गए। गोली चलने की सूचना पर पहुंची पुलिस जख्मी को यशोदा अस्पताल लेकर पहुंची। जिसको डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या को लेकर पुलिस टीम जांच पड़ताल में जुट गई है। घटना के बाद से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है।

कार में ही गिर पड़ा बिल्डर

जानकारी के अनुसार बृज विहार में 54 वर्षीय अशोक परिवार के साथ रहते थे। बताया जा रहा है कि वह बिल्डर थे और इसके अलावा लोगों को किराये पर कमरे उपलब्ध कराते थे। गुरुवार को दस बजे के लगभग अशोक अपनी कार से किसी कार्य हेतु जा रहे थे। इसी दौरान बाइक पर आए हथियारबंद बदमाशों ने उनकी कार पर ताबडतोड़ गोलियां बरसा दीं। गोली लगते ही अशोक सीट पर गिर पड़े। गोलीकांड की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को दी गई।

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित


मौके पर पहुंची पुलिस उन्हें यशोदा अस्पताल ले गई जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम को भेज दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी, सीओ अनिल यादव के अलावा कई थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। इस संबंध में एसपी सिटी सलमान ताज पाटिल का कहना है कि अशोक की हत्या की वजह क्या रही है यह जांच की जा रही है। उन्होंने कहा जल्द ही इस घटना का पटाक्षेप कर हत्यारोपियों को जेल भेजा जाएगा।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned