मिलिट्री ग्राउंड के पास जला हुआ शव बरामद, पहचान पाना भी मुश्किल

शव को देखकर ऐसा लगता है कि युवक की कहीं और हत्या कर शव को यहां लाकर ठिकाने लगाया गया है।

By: pallavi kumari

Published: 11 Sep 2017, 11:12 AM IST

गाजियाबाद. प्रदेश में भाजपा सरकार आने से लगतार क्राइम ग्राफ में इजाफा हो रहा है। इसका इम्पेक्ट गाजियाबाद में भी साफ देखने को मिल रहा है। गाजियाबाद में भी अपराधों का ग्राफ बहुत तेजी से बढ़ा है। लूट,हत्या, डकैती,चोरी,छिनैती तो मानों यह आम घटनाएं हो गई है। जिसके चलते स्थानीय लोग तो परेशान है ही पुलिस भी इन पर अंकुश लगाने में कामयाब नहीं हो पा रही है। भले ही प्रदेश सरकार द्वारा 100 नंबर की गाड़ी बढ़ा दी गई हो या भारी संख्या में नए दरोगा तैनात किए हो लेकिन उसके बावजूद भी अपराधों का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है। जिसके चलते आज तड़के विजयनगर थाना क्षेत्र के सेकटर-9 मिलिट्री ग्राउंड के पास युवक की हत्या कर उसके शव को जला दिया गया।

यह भी पढ़ें- अमित शाह के कहने पर Amrapali बायर्स से मिलने पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता, संसद में रखेंगे इस मुद्दे को

जब सुबह ही दिन निकलते लोग मॉर्निंग वॉक पर जा रहे थे तो किसी ने जले हुए शव को देखा और स्थानीय पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

थाना अध्यक्ष विजयनगर नरेश कुमार सिंह ने बताया की शव को देखकर ऐसा लगता है कि युवक की कहीं और हत्या कर यहां लाकर शव को ठिकाने लगाया गया है। क्योंकि यह एकांत इलाका है इसलिए बदमाशों ने इस जगह को चुना है। उन्होंने आगे बताया कि किशोर पूरी तरीके से जला हुआ है। केवल कंकाल नजर आ रहा है जिसे देखकर केवल इतना पता लगता है कि लगभग मृतक की उम्र करीब 30 से 35 वर्ष रही होगी। नरेश कुमार सिंह ने बताया कि फिलहाल मृतक की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। इसके अलावा सर्विलांस के माध्यम से यह भी देखा जाएगा कि इस इलाके में कितने फोन रात को चल रहे थे।

बहराल इस पूरी घटना से कहीं ना कहीं पुलिस द्वारा की जा रही गस्त पर जरूर सवाल खड़ा होता है। आपको बता दें कि जहां पर जला हुआ शव मिला है उसी रास्ते से कुछ लोग गाजियाबाद की विजय नगर साइड रेलवे स्टेशन पर आते जाते हैं। जिसके चलते अब लोगों में काफी दहशत का माहौल बना हुआ है।

 

pallavi kumari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned