कारोबारी को 1 महीने में तीसरी बार मिली धमकी, शादी के कार्ड में कारतूस भेज 25 लाख की फिरौती मांगी

मामला विजय नगर थाना इलाके का है। पीड़ित का दिल्ली के अजमेरी गेट में पंप का कारोबार है। तीसरी बार धमकी मिलने से परिवार दहशत में है।

By: Rahul Chauhan

Published: 20 May 2021, 11:27 AM IST

गाजियाबाद। थाना विजयनगर इलाके की प्रताप विहार कॉलोनी में रहने वाले एक कारोबारी को महीने भर में तीसरी बार जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी शादी के कार्ड के माध्यम से भेजी गई है और इस बार शादी के कार्ड में धमकी भरे पत्र के साथ कारतूस भी भेजा गया है। पीड़ित कारोबारी का कहना है कि जब पहली धमकी मिली थी तो वह भी शादी के कार्ड में ही मिली थी और दोबारा धमकी आई तो वह भी शादी के कार्ड से ही मिली और अब यह तीसरी बार धमकी मिली है। इस बार उनसे ₹25 लाख की मांग की गई है और साथ में एक कारतूस भी भेजा गया है। जिसकी शिकायत थाना विजयनगर में की गई। आरोप है कि अभी तक पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर पाई है।

यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रमित मां से मिलकर लौट रहे रक्षा मंत्री की सुरक्षा में तैनात जवान की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

दरअसल, प्रताप विहार कॉलोनी में रहने वाले कारोबारी हरकेश लूथरा ने बताया कि उसका दिल्ली के अजमेरी गेट में पम्प का कारोबार है। उनका पूरा परिवार सन 1992 से गाजियाबाद में रहता ही है। उनकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है। उन्हें जब भी धमकी भरा पत्र मिला है तो उसमें साफ तौर पर कहा गया है कि दिल्ली से या तो कारोबार खत्म कर दो या फिर मौत के घाट उतार दिए जाओगे। हरकेश ने बताया कि पहली धमकी के बाद ही उसने थाना विजयनगर में लिखित में शिकायत दी थी। उसके बाद फिर उसको दोबारा से इसी तरह की धमकी मिली और अब तीसरी बार भी शादी के कार्ड के माध्यम से ही जान से मारने की धमकी मिली है। इस बार तो धमकी भरे पत्र के साथ साथ एक कारतूस भी मिला है। इसकी शिकायत फिर से थाना विजयनगर पुलिस से की गई है।

यह भी पढ़ें: बारिश के कारण बड़ा हादसा, भर-भराकर गिरी मकान की छत, मां और तीन बच्चों की मौत

उन्होंने बताया कि इस बार जो शादी का कार्ड मिला है, वह गली के ही एक बच्चे को दो बाइक सवार देकर गए हैं और बच्चे को ₹50 दिए कि यह कार्ड मेरे घर पहुंचाना है। जैसे ही उन्होंने कार्ड खोला तो उसमें धमकी भरा पत्र और एक कारतूस भी मिला। जिसमें 25 लाख रुपए की रंगदारी भी मांगी गई है और यह भी धमकी दी गई है कि यदि पुलिस के पास पहुंचे तो मौत के घाट उतार दिया जाएगा। इसके बाद से उनका पूरा परिवार पूरी तरह दहशत में है। वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned