scriptकारोबारी ने पत्नी और बच्चों की हत्या करने के बाद की सुसाइड, पत्नी को ठहराया जिम्मेदार | Businessman commits suicide after killing wife and children | Patrika News

कारोबारी ने पत्नी और बच्चों की हत्या करने के बाद की सुसाइड, पत्नी को ठहराया जिम्मेदार

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 28, 2020 03:26:47 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. अर्थला कॉलोनी में कारोबारी ने 2 बच्चे और पत्नी की हत्या करने के बाद की आत्महत्या . पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शवों को किया बरामद . पत्नी को ठहराया जिम्मेदार
 

pathercccv.png
गाजियाबाद। थाना साहिबाबाद क्षेत्र के अर्थला कॉलोनी में एक कारोबारी ने 2 बच्चे और पत्नी की हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या कर ली। मकान के अंदर पुलिस ने दरवाजा तोड़कर चारों के शव बरामद किए हैं। मृतक धीरज का शव पंखे से लटका हुआ मिला, जबकि पत्नी और उनके दोनों बच्चों के शव बेड पर पड़े हुए मिले हैं। कमरे की दीवार पर एक सुसाइड नोट लिखा हुआ मिला है। जिसमें आत्महत्या के लिए दोषी धीरज ने अपनी पत्नी को ठहराया है।
जानकारी के अनुसार, मूलरूप से बिजनौर निवासी धीरज त्यागी(26 वर्षीय), पत्नी काजल(24 वर्षीय), बेटी एकता(4 वर्षीय) और बेटा ध्रुव (2वर्षीय) पिछले 1 साल से अर्थला में किराए पर रह रहे थे। धीरज त्यागी का खुद का फेब्रिकेशन का बिजनेस था। बिजनौर का ही रहने वाला भीम उनके साथ में फेब्रिकेशन का कार्य करता था। बताया गया है कि किसी काम से धीर और भीम को बाहर जाना था। जिसके चलते वह भीम के घर पहुंचा। भीम ने जब घर का दरवाजा खटखटाया तो काफी देर तक कोई जवाब नहीं मिला। खिड़की से झांककर देखा तो धीरज त्यागी का शव पंखे से लटका हुआ था।
dheeraj.png
शव को देख भीम ने शोर मचा दिया। शोर-सुनकर आस-पास के लोगोंं की मौके पर भीड़ इक्टठा हो गई। वहीं, सूचना मिलने पर साहिबाबाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा। अंदर धीरज त्यागी का शव पंखे से लटका हुआ था। जबकि पत्नी और दोनों बच्चों के शव बेड पर पड़े हुए थे। आंशका जताई जा रही है कि पत्नी और दोनों बच्चों को पहले जहर दिया गया है। उसके बाद धीरज ने हत्या की है। हालांकि पुलिस अभी कई एंगल से मामले की जांच में जुटी है।
क्या कहते है अधिकारी

क्षेत्राधिकारी राकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि सुचना मिलने पर पुलिस ने चारों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी मामले की गहनता से जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में ऐसा प्रतीत हुआ है कि धीरज ने पहले अपनी पत्नी और दोनों बच्चों की हत्या की है। उसके बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या की है। उन्होंने बताया कि पुलिस अभी कई एंगल से मामले की जांच में जुटी है।
सख्ते में है पड़ोसी

पड़ोस में रहने वाले डालचंद ने बताया कि कभी पति और पत्नी के बीच में झगड़े की आवाज भी नहीं सुनी थी। दोनों ही बड़े प्रेम के साथ रहते थे। उन्होंने बताया कि धीरज त्यागी के बेटे ध्रुव दिल का मरीज था। उन्होंने बताया कि बीमारी के कारण वह मानसिक रूप परेशान था।
दीवार पर लिखा सुसाइट नोट

पुलिस को कमरे की दीवार पर लिखा हुआ एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस की माने तो सुसाइड नोट में मृतक धीरज त्यागी ने पूरी घटना के लिए अपनी पत्नी को जिम्मेदार ठहराया है। जिसमें लिखा है कि उसकी पत्नी मोबाइल फोन पर तीन युवकों से अक्सर फोन पर बात किया करती थी। साथ ही उसे समझाया भी था, लेकिन उसके बाद भी वह नहीं मानी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो