scriptगाजियाबाद के इंदिरापुरम में ऑफिस के पंखे से लटका मिला कारोबारी का शव | Businessman found hanging from office fan in Indirapuram, Ghaziabad | Patrika News

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में ऑफिस के पंखे से लटका मिला कारोबारी का शव

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 23, 2021 08:55:17 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में कर्ज में डूबे एक रियल एस्टेट कारोबारी ने अपने कार्यालय में ही पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली

ghazibad-1.jpg

काराेबारी

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके में रहने वाले एक रियल एस्टेट कारोबारी ने आर्थिक तंगी के कारण अपने ही ऑफिस में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आसपास के लोगों को इसकी जानकारी मिली तो स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक रियल एस्टेट कारोबारी रविंद्र कुमार सिंह के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।
कोई भी किसान अपनी फसल को नष्ट ना करें फसल हमारी धरोहर : राकेश टिकैत

जानकारी के अनुसा शिप्रा एसोसिएट के मालिक करीब 50 वर्षीय रविंद्र कुमार सिंह मूल रूप से अलीगढ़ के रहने वाले थे और फिलहाल वह अपने परिवार के साथ शिप्रा सन सिटी पाम रोड पर रहते थे। वह 2008-2009 से प्रॉपर्टी का काम कर रहे थे उनका रीयल स्टेट का कार्यालय दुकान नंबर आरटीजी 103 रोल टावर मार्केट इंदिरापुरम में था। रोजाना की तरह रविंद्र कुमार सिंह सोमवार को भी अपने कार्यालय पहुंचे और उन्होंने अपने कार्यालय के पंखे से ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
इंदिरापुरम के थानाध्यक्ष संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि शिप्रा सन सिटी के पास एक रियल स्टेट के कार्यालय में रियल एस्टेट कंपनी के मालिक की लाश पंखे से लटके होने की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब 50 वर्षीय रविंद्र कुमार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उनके पास एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है ।फिलहाल इस गहनता से जांच के कारण अभी वह गुप्त रखा गया है ।इस पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो