scriptकारोबारी की हत्या में पुलिस को तीसरी आंख से मिले अहम सुराग, जल्द कर सकती है खुलासा- देखें वीडियो | businessman murder case investigate ghaziabad police | Patrika News

कारोबारी की हत्या में पुलिस को तीसरी आंख से मिले अहम सुराग, जल्द कर सकती है खुलासा- देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 27, 2019 03:03:44 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

शिवसेना के महानगर अध्यक्ष के भांजे की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर की गई थी हत्या
फॉर्च्यूनर कार कार में सवार होकर घर से निकले थे कारोबारी
बाइक सवार तीन युवकों ने दिनदहाड़े गोलियों से भूना

ग़ाजिय़ाबाद। महानगर में दो दिन पहले कारोबारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस जल्द ही आरोपियों तक पहुंचा सकती है। इसके लिए पुलिस की दो टीमें आरोपी हत्यारों का पता लगाने में जुटी है। इसके साथ ही पुलिस ने एरिया के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज ली है। इनमें से कुछ कैमरों में बाइक सवार तीन हत्यारे जाते दिखाई दिये है। हालांकि उनका चेहरा साफ न होने के चलते पुलिस की टीमें संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

स्कूल संचालक के बेटे ने 10वीं के छात्र के साथ की ऐसी करतूत, वीडियो वायरल हाेने पर परिजनों को लगा पता

फॉर्च्यूनर कार में बैठ कर जाते समय बदमाशों ने कारोबारी की थी हत्या

बता दें कि शिवसेना महानगर अध्यक्ष के भांजे अमित सेठ परिवार के साथ कविनगर क्षेत्र के चिरंजीव विहार स्थित सेक्टर-6 में अपने परिवार के साथ रहते थे। अमित सेठ अपना कारोबार करते थे। बुधवार दोपहर वह अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी में बैठकर घर से बाहर काम के लिए निकले थे। वह घर से कुछ दूरी पर ही पहुंचे थे। इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने अमित सेठ को ओवरटेक कर गोलियां चलानी शुरू कर दी। वह जब तक कुछ समझ पाते बदमाश कारोबारी को गोलियों से भूनकर फरार हो गये। गोलियां चलने की आवाज सुनकर लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को देकर कारोबारी को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

काला रंग होने के चलते मौलवी पति ने कर दी पत्नी की हत्या, परिजनों ने एसपी कार्यालय पर शव रखकर की ये मांग

कारोबारी की कॉल डिटेल भी खंगाल रही टीम

एसपी सिटी श्लोक कुमार के अनुसार इलाके के सीसीटीवी कैमरों से बाइक सवारों के कुछ फुटेज मिले है। उसमें आरोपी नजर आ रहे है। इसके साथ ही मृतक के मोबाइल पर आई कॉल डिटेल की भी जांच की जा रही है। दो टीमों को गठित कर दिया गया है। जल्द ही मामले का खुलासा कर हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो