scriptGhaziabad: नंद ग्राम कॉलोनी में कारोबारी के बेटे पर दिनदहाड़े बरसाई गोलियां | Businessman son shot and injured in nand gram colony | Patrika News

Ghaziabad: नंद ग्राम कॉलोनी में कारोबारी के बेटे पर दिनदहाड़े बरसाई गोलियां

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 24, 2020 01:52:12 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. थाना सिहानी गेट इलाके के नंद ग्राम कॉलोनी में हुई घटना . व्यापारी के बेटे की कार पर हमलावरों ने की ताबड़तोड़ की फायरिंग. गंभीर हालत में आरोपी अस्पताल में एडमिट

bussnessman.jpg
गाजियाबाद। थाना सिहानी गेट इलाके की नंद ग्राम कॉलोनी मेंएक व्यापारी के बेटे की कार पर पुरानी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस दौरान व्यापारी का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। मरा हुआ समझकर आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने लहूलुहान हालत में कारोबारी के बेटे को निजी अस्पताल में एडमिट कराया है। वहीं, आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई है।
जानकारी के अनुसार, सेवा नगर कॉलोनी निवासी दीपक कार में सवार होकर नंदग्राम इलाके में पहुंचे थे। उसी दौरान बाइक सवार अज्ञात लोगों ने उनपर फायरिंग कर दी। उस दौरान कार में दीपक के साथ उनके पिता ओमवीर सिंह भी सवार थे। नंद ग्राम इलाके के सैनिक फार्म हाउस के पास उनकी कार को घेर लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। दीपक के पिता ओमवीर का कहना है कि करीब 15 राउंड फायरिंग की गई। इस दौरान उनके बेटे दीपक को गोलियां लगी। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उनके बेटे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
एसपी सिटी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि कारोबारी के बेटे को घायल करने का मामला सामने आया है। पीड़ित की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो