scriptमुकेश हंसमुख था वह किसी कीमत पर सुसाइड नहीं कर सकता था | Buxar DM Mukesh Pandey uncle told media he was not one of those who committed suicide update news hindi | Patrika News

मुकेश हंसमुख था वह किसी कीमत पर सुसाइड नहीं कर सकता था

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 11, 2017 05:55:00 pm

Submitted by:

pallavi kumari

पोस्टमार्टम हाउस पर मुकेश पांडे की पत्नी व परिवार के लोग मौजूद रहे। हालांकि पूरे समय पत्नी आयुषी गाड़ी में रही और मीडिया से बचती ही दिखाई दी।
 
 

Buxar dm mukesh pandey

Buxar dm mukesh pandey

गाजियाबाद. बिहार के बक्सर जिले के जिलाधिकारी मुकेश पांडे द्वारा सुसाइड किए जाने के बाद उनका पोस्टमार्टम गाजियाबाद स्थित पोस्टमार्टम हाउस पर किया गया। इस दौरान मुकेश पांडे के परिजनों के अलावा जनकी पत्नी व परिवार के और लोग भी पोस्टमार्टम हाउस पर ही मोजूद रहे। हालांकि पूरे समय जब तक पोस्टमार्टम चला उनकी पत्नी आयुषी गाड़ी में रही और मीडिया से बचती ही दिखाई दी। उसके अलावा न तो मुकेश पांडे के परिजनों व और ना ही उनकी पत्नी के परिजन भी मीडिया से बचते हो रहे।
यह भी पढ़ें
 आजम के बेटे अबदुल्ला आजम को मिली 72 घंटे के भीतर जान से मारने की धमकी 

पोस्टमार्टम के दौरान गाजियाबाद की जिलाधिकारी मिनिष्ति एस ए डी एम सिटी प्रीति जायसवाल सी एम ओ नरेंद्र गुप्ता के अलावा काफी संख्या में प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे। पोस्टमार्टम हाउस पर सुबह से ही दोनों के परिजन व मीडिया का जमावड़ा लगा रहा लेकिन पोस्टमार्टम करीब 2 घण्टे चला।
मीडिया से वार्ता के दौरान जिलाधिकारी मिनिष्ति एस ने बताया कि आई ए एस मुकेश पांडे का पोस्टमार्टम दो डॉक्टरों की टीम के द्वारा किया गया। जिसमें डॉक्टर आर पी सिंह और डॉक्टर एन के गुप्ता व खुद सी एम ओ नरेंद्र गुप्ता शामिल रहे। और पोस्टमार्टम की वीडियो ग्राफी कराई गई है आज इनके पार्थिव शरीर को दिल्ली के लिए रवाना किया जाएगा। उसके बाद एयर एम्बुलेंस के जरिए गुहाटी के लिए रवाना किया जाएगा क्योंकि इनके परिजन गुहाटी में ही इनके परिजन रहते हैं।
यह भी पढ़ें
अरमान केसः 11 दिन बाद जीडी गोयनका स्कूल ने रखा अपना पक्ष


उधर मुकेश के परिजन व उनकी ससुराल पक्ष के सभी लोग मीडिया से बचते ही रहे हालांकि मुकेश के चाचा ने मीडिया कुछ दबी जुबान में इतना जरूर बताया, ‘मुकेश बहुत हंसमुख थे हमेशा खुश मिजाज में रहते थे। उन्हें किसी तरह का कोई तनाव नहीं रहता था। वो किसी भी हालत में खुदकुशी नहीं कर सकता था। मैं इस बात के लिए कंफर्म हूं।’

इसके अलावा उन्होंने कुछ नहीं बोला बहराल यदि इतनी बड़ी बात मुकेश पांडे के चाचा ने कही तो यह अपने आप मे कई सवाल खड़े करता है। अब देखने वाली बात उन होगी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मुकेश के परिजन क्या कार्रवाई होता है। इस कारवाही का मुकेश के परिजनों या मीडिया को हो नही है बल्कि उन सब लोगों को भी है जो एक आई पी एस द्वारा इतना बड़ा कदम उठाए जाने के बारे में बार-बार सोच रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो