scriptखड़ी गाड़ी में एेसे लग गया बैक गियर, इसके बाद जो हुआ जानकर दहल जाएगा दिल-देखें वीडियो | car bump to cleaner died in ghaziabad | Patrika News

खड़ी गाड़ी में एेसे लग गया बैक गियर, इसके बाद जो हुआ जानकर दहल जाएगा दिल-देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Jan 01, 2019 01:03:44 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

रोज की तरह गाड़ी साफ करने आया था युवक

news

खड़ी गाड़ी में एेसे लग गया बैक गियर, इसके बाद जो हुआ जानकर दहल जाएगा दिल-देखें वीडियो

गाजियाबाद गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में अचानक उस वक्त अफरातफरी का माहौल हो गया।जब एक गार्ड द्वारा गाड़ी गलती से बैक गियर में डाल दी गई।आैर तेज रेस दे दी।जिसे गाड़ी के नीचे गाड़ी का क्लीनर ही आ गया और गाड़ी अनियंत्रित होकर बेसमेंट में घुस गई।वहीं कार क्लीनर की मौके पर ही मौत हो गई।जैसे ही इस घटना का लोगों को पता लगा तो आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को सूचना दी गर्इ। मौके पर पहुंची पुलिस ने गार्ड को गिरफ्तार कर लिया और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गाड़ी साफ कर रहा था क्लीनर

गाजियाबाद के पॉश इंदिरापुरम इलाके में खौफनाक हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि आशीष नाम का शख्स इलाके में गाड़ी सफाई करने आता था। इलाके का गार्ड उसे गाड़ी की चांबी मुहैया कराया करता था। और गाड़ी साफ करके वह चांबी वापस कर दिया करता था। लेकिन सोमवार की सुबह आशीष ने नहीं सोचा था कि यह उसकी जिंदगी का आखरी दिन होगा। आशीष जिस समय एक गाड़ी की सफाई कर रहा था, उसी दौरान गार्ड ने उससे चांबी ली, और वह गाड़ी में जाकर बैठ गया। और गाड़ी को स्टार्ट कर के एक्सिलरेटर और स्टेरिंग के साथ छेड़छाड़ करने लगा। इसी दौरान गाड़ी का बैक गियर लगा गया।

बैक गियर लगते ही हुआ यह हाल

गाड़ी का बैक गियर लगने आैर रेस दबने की वजह से गाड़ी तेजरफ्तार में पीछे भाग ली। रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि पीछे खड़े होकर गाड़ी साफ कर रहा। आशीष टक्कर लगते ही हवा में तेजी से उछला और फिर नीचे आकर गिरा। इसके बाद गाड़ी बेसमेंट में भी जा घुसी। इससे आशीष गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद उसकी मौत हो गर्इ। वहीं आरोपी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो