scriptजन्मदिन की पार्टी से लौट रहे परिवार की नाले में जा गिरी कार, दो लोगों की मौके पर हुर्इ मौत मचा हड़कंप- देखें वीडियो | car fell in drain 2 died and 4 injured in ghaziabad | Patrika News

जन्मदिन की पार्टी से लौट रहे परिवार की नाले में जा गिरी कार, दो लोगों की मौके पर हुर्इ मौत मचा हड़कंप- देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Jan 29, 2019 05:50:13 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

घायलों को पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल, हालत गंभीर

DEMO PIC

जन्मदिन की पार्टी से लौट रहे परिवार की नाले में जा गिरी गाड़ी, दो लोगों की मौके पर हुर्इ मौत मचा हड़कंप

गाजियाबाद।गाजियाबाद में बर्थडे पार्टी से लौट रहे परिवार की देर रात सिविल लाइन इलाके में गाड़ी अचानक ही नाले में गिर गई।हादसा इतना भयंकर था कि इसमें एक महिला और एक युवक की मौत हो गई।वहीं गाड़ी में दो बच्चों समेत कुल 6 लोग सवार थे।चारों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुर्इ है।

जानकारी के अनुसार कारोबारी संदीप का परिवार रिट्ज गाड़ी में क्रॉसिंग रिपब्लिक से गाजियाबाद जा रहा था। गाड़ी में कुल 6 लोग सवार थे।जिनमें दो बच्चे भी मौजूद थे।सिविल लाइन पुलिस चौकी के पास में अचानक गाड़ी खुले नाले में गिर गई।लोगों की मदद से काफी देर बाद गाड़ी को बाहर निकाला जा सका।जिसमें मौजूद महिला लक्ष्मी अग्रवाल की मौत हो गई।इन 6 लोगों में परिवार के अलावा फैमिली फ्रेंड का बेटा ऋषभ जैन भी मौजूद था।ऋषभ की भी मौके पर ही मौत हो गई।दोनों बच्चों समेत चारों घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं स्थानीय पुलिस और लोगों की मदद से जब गाड़ी बाहर निकाली गई, तो गाड़ी काफी ज्यादा क्षति ग्रस्त हो चुकी थी।परिवार का रो रो कर बुरा हाल है।अचानक ही पूरा परिवार बिखर गया।बताया जा रहा है कि क्रॉसिंग रिपब्लिक में एक बर्थडे पार्टी में यह पूरा परिवार गया था। जहां से लौटते वक्त हादसा हुआ।

ट्रेंडिंग वीडियो