scriptतेज रफ्तार कार नाले में गिरी, लोगों ने एेसे बचार्इ कार सवारों की जान- देखें वीडियो | car fell in drain 4 man injured in ghaziabad | Patrika News

तेज रफ्तार कार नाले में गिरी, लोगों ने एेसे बचार्इ कार सवारों की जान- देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Jan 30, 2019 04:24:44 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

कार गिरते ही मौके पर मचा गया हड़कंप

news

तेज रफ्तार कार नाले में गिरी, लोगों ने एेसे बचार्इ कार सवारों की जान- देखें वीडियो

गाजियाबाद।गाजियाबाद के थाना कवि नगर इलाके की गोविंद पुरम कॉलोनी में अचानक बुधवार की सुबह उस वक्त अफरातफरी का माहौल हो गया।जब एक तेज रफ्तार कार अचानक ही अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी।जैसे ही लोगों ने गाड़ी को नाले में गिरे देखा तो आनन-फानन में स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे।और कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को कार से बाहर निकाला।जिसके बाद स्थानीय पुलिस को भी सूचित किया गया।सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से काफी देर बाद गाड़ी को नाले से बाहर निकाला गया। गनीमत रही कि गाड़ी में बैठे सभी लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार थाना कवि नगर इलाके की गोविंद पुरम कॉलोनी में रोड नंबर एक पर डीपीएस स्कूल के सामने बुधवार की सुबह एक तेज रफ्तार i10 कार अचानक ही अनियंत्रित हो गई। और वह गहरे नाले में जा गिरी। बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान कार में 4 लोग सवार थे। जैसे ही गाड़ी नाले में गिरी तो स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से गाड़ी में सवार सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। और कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी को भी नाले से बाहर निकाला गया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि जिस तरह अचानक ही यह कार अनियंत्रित होकर नाले में गिरी तो इलाके में भगदड़ मच गई।लेकिन गनीमत रही कि गाड़ी में बैठे सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो