गाजियाबाद में दीवार तोड़कर सोसाइटी में घुसा पानी, खिलौनों की तरह बह गई कारें

सोसाइटी के चारों ओर पानी होने की वजह से नीचे नहीं उतर पा रहे लोग, बड़ी संख्या में पार्किंग में खड़ी कारें हाे गई बेकार

By: shivmani tyagi

Updated: 21 Aug 2021, 06:46 PM IST

गाजियाबाद ( ghazibad news ) झमाझम हो रही बारिश हुए जलभराव ने साहिबाबाद इलाके के टीला मोड़ थाना क्षेत्र स्थित एक सोसाइटी की दीवार तोड़ दी और सोसाइटी में भर गया। पानी की रफ्तार इतनी अधिक थी कि सोसाइटी के बेसमेंट और पार्किंग में खड़ी गाड़ियों में भी पानी भर गया। सोसाइटी में घुसे इस पानी में गाड़ियां भी तैरने लगी।

गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ इलाके में भारत सिटी नाम की एक सोसाइटी है। यहां पर बहु मंजिल इमारत बनी हुई है। इसमें सैकड़ों परिवार रह रहे हैं। इसके बेसमेंट और पार्किंग में बड़ी संख्या में गाड़ियां मौजूद रहती हैं। सोसाइटी के चारों तरफ की बाउंड्री घनी बारिश के कारण टूट गई। बराबर में स्थित तालाब का पानी किसी बांध के टूटने की रफ्तार से सोसाइटी में भर गया। पानी का बहाव इतना अधिक था कि कार भी पानी में तैर गई। इस सोसाइटी के चारों ओप पानी भर गया है जिसकी वजह से सोसाइटी में रह रहे लाेग नीचे भी नहीं उतर पा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अवैध धर्मांतरण केस : यूपी एटीएस ने 6 आरोपियों पर चार्जशीट दाखिल की

इन परिवारों की कारों को भारी नुकसान हुआ है। यहां रहने वाले लोगों को डर है कि जिस तरह से सोसाइटी में पानी भरा हुआ है, उससे मंजिल इमारत को नुकसान ना हो जाए। उधर यहां के रहने वाले लोगों का यह भी कहना है कि गंदा पानी हर साल इसी तरह सोसाइटी में भर जाता है। इसकी शिकायत बिल्डर के अलावा प्रशासनिक अधिकारियों से भी की लेकिन उसके बाद भी किसी का कोई ध्यान नहीं है । अब इस सोसाइटी के लोग दहशत में हैं।

यह भी पढ़ें: बीते 24 घंटों में बिजनौर में सबसे अधिक बारिश रिकार्ड

यह भी पढ़ें: Raksha Bandhan 2021: यहां भाईयों काे नहीं उनकी लाठी काे राखी बांधती हैं बहनें, जानिए क्या है 445 साल पुरानी परम्परा

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned