scriptहोटल के कमरे में महिला से दुष्कर्म के मामले भाजपा नेता के खिलाफ केस दर्ज, पार्टी ने पद से हटाया | case filed against bjp leader for raping woman | Patrika News

होटल के कमरे में महिला से दुष्कर्म के मामले भाजपा नेता के खिलाफ केस दर्ज, पार्टी ने पद से हटाया

locationगाज़ियाबादPublished: Dec 09, 2021 11:59:11 am

Submitted by:

lokesh verma

गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र में एक महिला ने भाजपा नेता पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। नंदग्राम थाना पुलिस ने महिला की तहरीर पर भाजपा नेता के खिलाफ केस दर्ज किया है। महिला का कहना है कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया तो वह आत्महत्या कर लेगी। दुष्कर्म के आरोप लगने के बाद ओबीसी मोर्चा के नंदग्राम मंडल मीडिया प्रभारी कन्हैया गिरी को पद से भी हटा दिया गया है।

case-filed-against-bjp-leader-for-raping-woman.jpg

wife brutally murdered by husband, Blame to loose character

गाजियाबाद. नंदग्राम थाना क्षेत्र में एक महिला ने भाजपा नेता पर खुद को पुलिसकर्मी बताकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। नंदग्राम थाना पुलिस ने महिला की तहरीर पर भाजपा नेता के खिलाफ केस दर्ज किया है। महिला का कहना है कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया तो वह आत्महत्या कर लेगी। बहरहाल पुलिस ने महिला की तहरीर पर भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। उधर, दुष्कर्म के आरोप लगने के बाद ओबीसी मोर्चा के नंदग्राम मंडल मीडिया प्रभारी कन्हैया गिरी को पद से भी हटा दिया गया है। भाजपा नेता कन्हैया गिरी ने अपनी सफाई में कहा कि उनके ऊपर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं। भाजपा नेता ने महिला पर झूठे केस में फंसाए जाने का भी आरोप लगाया है।
जानकारी के अनुसार, नंद ग्राम थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला का कहना है कि कुछ समय पहले उसका अपने पति से विवाद चल रहा था, जिसकी तहरीर उसने थाने में दी थी। अचानक ही एक दिन कन्हैया नाम के एक शख्स ने उसे फोन किया और अपने आपको पुलिसकर्मी बताया, जिसके बाद कन्हैया ने उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। लेकिन, बाद में महिला को पता चला कि वह पुलिसकर्मी नहीं, बल्कि एक भाजपा नेता है। महिला का आरोप है कि ओबीसी मोर्चा के नंदग्राम मंडल मीडिया प्रभारी कन्हैया गिरी ने एक दिन उसे फोन किया और किसी अन्य महिला से मिलाने की बात कही। जब वह वहां पहुंची तो कन्हैया उसे एक होटल के कमरे में ले गया।
यह भी पढ़ें- सीएम योगी के सबसे खास रह चुके बाहुबली ने उन्हें बताया सबसे बड़ा पाखंडी, कहा 350 सीट जीत रही सपा

महिला बोली- होटल के कमरे में भाजपा नेता पानी में मिलाया था नशीला पदार्थ
महिला का आरोप है कि भाजपा नेता ने उसको पानी में नशीला पदार्थ पिला दिया। कुछ देर बाद जब उसे होश आया तो खुद को आपत्तिजनक स्थिति में पाया। वहीं भाजपा नेता भी मौजूद था। महिला का आरोप है कि इस दौरान कन्हैया ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया और किसी को कुछ बताने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी भी दी। अब परेशान होकर महिला ने थाना नंद ग्राम में कन्हैया के खिलाफ तहरीर दी है। महिला का आरोप है कि शुरुआती दौर में उसका मामला दर्ज नहीं किया गया। जब मीडिया में मामला आया तो आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
पद से हटाए गए कन्हैया गिरी

महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा का कहना है कि वह कन्हैया नाम के शख्स को जानते ही नहीं है। जबकि ओबीसी मोर्चा के नंदग्राम मंडल अध्यक्ष विकास भाटी का कहना है कि इस पूरे मामले की जानकारी मिलने के बाद कन्हैया गिरी को पद से हटा दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो