scriptगाजियाबाद के रेलवे सुपरिटेंडेंट का वेंडर ने खोला ऐसा राज कि पहुंच गये जेल | cbi and vigilance team catches railway superintendent taking bribe | Patrika News
गाज़ियाबाद

गाजियाबाद के रेलवे सुपरिटेंडेंट का वेंडर ने खोला ऐसा राज कि पहुंच गये जेल

Highlights

कुछ महीने बाद ही रिटायर होने वाले थे चीफ ऑफिसर सुपरिटेंडेंट
रिश्वत के इतने रुपये लेते हुए विजिलेंस ने पकड़ा रंगे हाथ
वेंडर ने विजिलेंस टीम को दी थी शिकायत

गाज़ियाबादSep 22, 2019 / 06:51 pm

Nitin Sharma

bribe.jpeg

DEMO

गाजियाबाद। रेलवे कर्मचारी से लेकर अधिकारियों तक आए दिन वेंडरों से वसूली से लेकर रिश्वत मांगने से लेकर तमाम तरह के मामले सामने आते रहते हैं। इसी तरह एक मामला गाजियाबाद में भी सामने आया। जिसमें वेंडर की शिकायत पर पहुंची विजिलेंस और सीबीआई ने चीफ ऑफिसर सुपरिटेंडेंट को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के रेलवे स्टेशन पर रफीक अहमद चीफ ऑफिसर सुपरिटेंडेंट के पद पर तैनात है। बताया जा रहा है कि पिछले काफी समय से सुपरिटेंडेट की रिश्वत मांगने की शिकायत मिल रही थी। इस संबंध में सीबीआई ने रेलवे अधिकारियों समेत स्टेशन मास्टर और टीटी से पूछताछ की। इसी के बाद शनिवार को अचानक ही सीबीआई और रेलवे विजिलेंस ने चीफ ऑफिस सुपरिटेंडेंट रफीक अहमद के यहां छापा मारकर उन्हें रिश्वत लेते हुए दबोच लिया। बताया जाता है कि एक वेंडर ने अहमद के खिलाफ रिश्वत मांगे जाने की शिकायत की थी। इसमें रफीक अहमद ने वेंडर से तीन हजार रुपये की रिश्वत ली थी।

कुछ दिन बाद ही होने वाला था रिटायरमेंट

वहीं अधिकारियों के अनुसार रफीक अहमद का चंद माह बाद ही रिटायरमेंट होने वाला था, लेकिन इससे पहले ही रिश्वत के मामले में उन्हें विजिलेंस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं बता दें कि अक्सर रेलवे अधिकारियों से लेकर कर्मचारियों की वेंडर को परेशान करने से लेकर उनसे रुपये लेने की शिकायत और घटना सामने आती रहती हैं। इन्हीं को रोकने और कार्रवाई के लिए रेलवे विजिलेंस का गठन भी किया गया। जिससे इस पर रोक लगाई जा सकें।

Home / Ghaziabad / गाजियाबाद के रेलवे सुपरिटेंडेंट का वेंडर ने खोला ऐसा राज कि पहुंच गये जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो