scriptचार्ज संभालते ही एसएसपी ने दिए वाहनों पर पुलिस लिखकर चलने वाले पुलिसकर्मियों के चालान काटने के निर्देश | challan will also be deducted for policemen who write police on vehicl | Patrika News

चार्ज संभालते ही एसएसपी ने दिए वाहनों पर पुलिस लिखकर चलने वाले पुलिसकर्मियों के चालान काटने के निर्देश

locationगाज़ियाबादPublished: Apr 03, 2021 12:15:45 pm

Submitted by:

lokesh verma

गाजियाबाद के नए एसएसपी अमित पाठक ने चार्ज संभालते ही सबसे पहले पुलिसकर्मियों को दिए सख्त निर्देश। बोले- निजी वाहन की नंबर प्लेट पर यदि पुलिस लिखा दिखाई दिया तो आम लोगों की तरह कटेगा चालान।

ghaziabad.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद. जिले के नए एसएसपी चार्ज संभालते ही कड़े तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। एसएसपी ने सबसे पहले पुलिसकर्मियों को ही सख्त निर्देश जारी किए हैं कि यदि किसी के निजी वाहन की नंबर प्लेट पर पुलिस लिखा दिखाई दिया तो उनके खिलाफ भी अन्य लोगों की तरह सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं, उन्होंने आम लोगों के लिए भी निर्देश जारी कर कहा है कि नंबर प्लेट पर यदि कुछ भी लिखा हुआ पाया गया तो तत्काल प्रभाव से कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें- सैनिकों को तोहफा, सरहद की निगेहबानी को आसान बनाएगी नई हल्की बुलेट प्रूफ जैकेट

एसएसपी अमित पाठक ने शुक्रवार को कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाए जाने के उद्देश्य से पुलिसकर्मियों के साथ एक बैठक की। इस दौरान उन्होंने सबसे पहले वाहनों की नंबर प्लेट से छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए हैं। इसके अलावा उन्होंने पुलिस कर्मियों को भी आगाह किया है कि जो पुलिसकर्मी अपने वाहन की नंबर प्लेट पर पुलिस लिखवाकर चलते हैं, वह अपनी आदत में सुधार कर लें और तत्काल प्रभाव से नंबर प्लेट पर लिखा पुलिस शब्द हटा दें। अन्यथा आम लोगों की तरह उनके वाहनों के भी चालान काटे जाएंगे।
इसके अलावा जनपद में लगातार बढ़ रहे कोविड-19 मरीजों की संख्या को देखते हुए एसएसपी ने सभी वाहन चालकों को भी निर्देश दिए हैं कि वाहन चालक वाहन चलाते समय भी मास्क का इस्तेमाल करें। साथ ही ऑटो टेंपो बस आदि में सफर करने वाले लोगों को भी मास्क लगाना अब अनिवार्य होगा। यदि ऐसा नहीं पाया गया तो ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। चेकिंग के दौरान बगैर मास्क लगाने वाले लोगों के खिलाफ भी सख्ती से निपटा जाएगा। इसके लिए ट्रैफिक पुलिस के अलावा स्थानीय पुलिस के जवानों को भी निर्देश जारी किए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो