scriptChhath Puja 2018 से पहले नोएडा में रहने वाले प्रवासी सर्च करने लगे Bhojpuri गीत | chhath puja 2018 mp3 dj songs bhojpuri songs download | Patrika News

Chhath Puja 2018 से पहले नोएडा में रहने वाले प्रवासी सर्च करने लगे Bhojpuri गीत

locationगाज़ियाबादPublished: Nov 09, 2018 08:26:56 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

chhath पूजा से पहले ही लोग गूगल समेत सीडी की दुकानों पर chhath puja mp3 dj songs और 2018 bhojpuri songs download करने के लिए सर्च करने लगे हैं।

chhath

Chhath Puja 2018: छठ पूजा से पहले नोएडा में रहने वाले प्रवासी सर्च करने लगे भोजपुरी गीत

नोएडा। इस वर्ष Chhath puja 13 नवंबर 2018 को है। यूं तो ये त्योहार बिहार और पूर्वी उत्तर प्रदेश में मनाया जाता है, लेकिन नोएडा में भी इस धूमधाम से मनाया जाता है। इसके चलते ही नोएडा में रहने वाले बिहार व पूर्वी यूपी के लोग छठ पूजा की अभी से तैयारियों में जुट गए हैं। इसके साथ ही लोग गूगल समेत सीडी की दुकानों पर chhath puja MP3 DJ songs और 2018 Bhojpuri Chhath Puja Songs Download करने के लिए सर्च करने लगे हैं। वहीं इस बार छठ पूजा के रीमिक्स गाने ज्यादा सर्च किए जा रहे हैं। कारण, युवाओं में remix songs का क्रेज इन दिनों खूब देखने को मिल रहा है।
यह भी पढ़ें

इन गानों के बिना अधूरी है छठ पूजा की रौनक, अभी से घरों में गुनगुनाने लगे लोग

अगर छठ के गानों की बात करें तो भोजपुरी में शारदा सिन्हा, अनुराधा पौड़वाल, मनोज तिवारी, कल्पना, खेसारी लाल यादव, भरत शर्मा, पवन सिंह, दिनेश लाल यादव, मालिनी अवस्थी जैसे कई गायक हैं जिनके गाने लोग छठ पूजा के अवसर पर खूब सुनना पसंद करते हैं। सेक्टर-22 में सीडी की दुकान करने वाले राजेश गर्ग का कहना है कि यूं तो हर त्योहार के चलते ही लोग उसी हिसाब से गानों की सीडी ले जाते हैं लेकिन जैसा कि सभी जानते हैं कि नोएडा में भारी संख्या में प्रवासी लोग रहते हैं और उनके लिए छठ पूजा एक महत्वपूर्ण त्योहार है।
यह भी पढ़ें

क्यों और कब से मनाया जाता है Chhath Puja, सूर्य उपासना के महापर्व छठ का इतिहास

इसके चलते लोगों द्वारा छठ पूजा के भोजपुरी गानों की सीडी की डिमांड आने लगी हैं। हमने लेटेस्ट और प्रसिद्ध गायकों (Bhojpuri Singer) के गानों की सीडी ऑर्डर की हैं। कुछ ही दिनों में हमारी दुकान पर वह उपलब्ध हो जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो