scriptचोरों ने यूपी के इस बड़े थाने को बनाया निशाना, दो लग्‍जरी कारों समेत लाखों का सामान ले गए | Chori In uttar pradesh ghaziabad sahibabad thana | Patrika News

चोरों ने यूपी के इस बड़े थाने को बनाया निशाना, दो लग्‍जरी कारों समेत लाखों का सामान ले गए

locationगाज़ियाबादPublished: May 22, 2019 09:25:15 am

Submitted by:

sharad asthana

गाजियाबाद के साहिबाबाद थाने के मालखाने से सामान ले गए चोर
महिला समेत कई लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ
19 मई की रात को हुई चाेरी की यह सनसनीखेज वारदात

Ghaziabad

Video: चोरों ने यूपी के इस बड़े थाने को बनाया निशाना, दो लग्‍जरी कारों समेत लाखों का सामान ले गए

गाजियाबाद। ट्रांस हिंडन में चोरों के हौसले किस कदर बुलंद है, इसका अंदाजा आप चोरी की एक वारदात से लगा सकते हैं। आप कल्पना भी नहीं कर सकते कि चोरों ने किस जगह वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने साहिबाबाद थाने के मालखाने का ताला तोड़कर लाखों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया है। पुलिस की नाक के नीचे चोरी हो गई और उनको इसकी भनक तक नहीं लगी। साेमवार को पुलिसकर्मियों को चोरी का पता चला।
यह भी पढ़ें

VIDEO: इस अश्लील गाने को बजाने से मना करने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

ये सामान हुआ चोरी

पुलिस के अनुसार, सोमवार को साहिबाबाद थाने के मालखाना इंचार्ज कृष्ण पाल जब थाने पहुंचे तो उन्‍हें चोरी का पता चला। मालखाने का ताला टूटा हुआ था। दरवाजा भी खुला हुआ था। बताया जा रहा है क‍ि चोर मालखाने से 90 बैटरी, दो बड़े गैस सिलेंडर, चार मोबाइल, सीसीटीवी कैमरे और दो लग्जरी कारों समेत लाखों रुपये के पार्ट्स निकाल कर ले गए हैं। पुलिस ने इस मामले में एक महिला समेत कई लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।
यह भी पढ़ें

Video सहारनपुर में चुनाव नतीजाें से पहले फायरिंग, जानिए वजह

सीओ ने की चोरी की पुष्टि

जानकारी के मुताबिक, चोरी की यह सनसनीखेज वारदात 19 मई की रात को हुई है। सोमवार को माल खाना इंचार्ज ने देखा तो इसका पता चला। हेड मोहर्रिर कृष्ण पाल ने साहिबाबाद थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने कहा है कि रजिस्टर से मिलान करने के बाद चोरी गए अन्य सामान का भी पता चलेगा। सीओ साहिबाबाद डाॅ. राकेश मिश्रा ने चोरी की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि जल्द ही चोरी का खुलासा कर दिया जाएगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो