scriptUP News: गाजीपुर बॉर्डर पर पुलिस और किसानों में झड़प, राकेश टिकैट ने UP पुलिस को चेतावनी दी | Clash between police and farmers at Ghazipur border | Patrika News
गाज़ियाबाद

UP News: गाजीपुर बॉर्डर पर पुलिस और किसानों में झड़प, राकेश टिकैट ने UP पुलिस को चेतावनी दी

UP News: ओलंपियन पहलवान भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ धरने पर बैठे हैं। 28 मई यानी आज भाकियू ने पहलवानों के समर्थन में महापंचायत करने का फैसल लिया है।

गाज़ियाबादMay 28, 2023 / 01:11 pm

Upendra Singh

rakesh_tickait.jpg
अब भारतीय किसान यूनियन यानी भा‌कियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने यूपी पुलिस को चेतावनी दे दी है।राकेश टिकैत ने कहा, “हमें यूपी पुलिस हमें ज्यादा तंग न करें। हम वहां जरूर जाएंगे। हम रुकने वाले नहीं हैं। अगर हमें यहां पर रोका गया तो हम यहीं पर बैठ जाएंगे। इसके साथ ही राकेश टिकैत ने कहा कि अब किसान दिल्ली बॉर्डर पर ट्रैक्टरों से न जाकर गाड़ियों से जाएंगे।”

राकेश टिकैत बोले-पुलिस भाकियू कार्यकर्ताओं पर दबाव बना रही
राकेश टिकैत ने कहा, “पुलिस बीकेयू कार्यकर्ताओं के घरों में जा रही है. पुलिस कार्यकर्ताओं पर दबाव बना रही है कि वह दिल्ली बॉर्डर पर न जाए।
https://youtu.be/MnJ4njFGBxs
राकेश टिकैत ने कहा, “इस पंचायत को करने का फैसला हमारा है। खाप पंचायतों की कॉल है। यहां सभी जगहों से लोग आएंगे, इसलिए पुलिस ज्यादा परेशान न करें। क्योंकि हम लोग रुकने वाले नहीं है। अगर रोका गया तो हम यहीं बैठ जाएंगे।”

भारी संख्या में पुलिस मौजूद
गाजीपुर बॉर्डर पर पंचायत करने जा रहे किसानों को रोकने के लिए पुलिस भारी संख्या में वहां मौजूद है। पुलिस और किसानों में झड़प हुई। आज दिल्ली में नए संसद भवन का उद्धाटन भी हो रहा है। ऐसे में पुलिस ने जहां सुरक्षा बढ़ा दी है तो वहीं धारा-144 भी लगा दी है।

Home / Ghaziabad / UP News: गाजीपुर बॉर्डर पर पुलिस और किसानों में झड़प, राकेश टिकैट ने UP पुलिस को चेतावनी दी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो