डांसर ने छपवाया ऐसा कार्ड कि मोदी भी बोले- मैं भी आऊंगा शादी में

Noida, Uttar Pradesh, India
डांसर ने छपवाया ऐसा कार्ड कि मोदी भी बोले- मैं भी आऊंगा शादी में

हॉटसिटी के कत्थक डांसर का शादी का कार्ड बना खास

गाजियाबाद। राजधानी दिल्ली के एनसीआर का गाज़ियाबाद जनपद एक बार फिर शादी के कार्ड को लेकर खासी चर्चा में है। प्राधिकरण के वीसी के शादी के कार्ड पर नाम छापे जाने के साथ अब कत्थक डांसर का एक ऐसा ही शादी का कार्ड सुर्खिया बटोर रहा है, जिसे देखकर हर शहरवासी चर्चा कर रहा है।

दरअसल, डांसर ने इस पर शादी के कार्यक्रम की जानकारी के साथ ही पीएम मोदी के विकास से जुड़ी योजनाओं को भी छपवाया है। योजनाओं को छापे जाने को लेकर डांसर का कहना है कि वो इन योजनाओं को शादी के कार्ड के जरिए लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं।  उन्होंने मोदी से मिलकर उन्हें शादी के लिए आमंत्रित किया है। बताया जा रहा है कि पीएम की तरफ से भी शादी में शरीक होने का भरोसा मिला है।

यह भी पढ़ें- अजब-गजब: रूतबा बढ़ाने के लिए शादी के कार्ड में किया ये कारनामा

कत्‍थक डांसर ने छपवाया कार्ड


जानकारी के अनुसार, साहिबाबाद स्थित शालीमार गार्डन में रहने वाले पुलकित मिश्र कत्थक डांसर हैं। पुलकित दिल्ली-एनसीआर सहित देश-विदेश में कई ख्याति प्राप्त कत्थक नृत्य में भाग ले चुके हैं। जल्द ही पुलकित की शादी होने वाली ही। वो दिल्ली के यमुना विहार निवासी दीपशिखा से पहली मार्च को विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं। अपने कार्ड में कत्थक डांसर ने पीएम की
जनधन योजना, आवास योजना, सुकन्या समृद्धि योजना व आदर्श ग्राम योजना सहित तमाम योजनाओं को प्रिंट कराया है।

यह भी पढ़ें- ताउम्र नहीं भूल सकता तीन सौ महिलाओं द्वारा दी गई वह भेंट

मोदी को भी दिया कार्ड

पुलकित ने शादी का न्योता देने के लिए पीएमओ में संपर्क किया तो एक दिन बाद ही उन्हें पीएम मोदी से मिलने के लिए बुला लिया गया। जहां पुलकित ने पीएम मोदी से मिलकर उन्हें शादी का कार्ड सौंपा। बकौल पुलकित, मोदी ने उनकी शादी में शरीक होने का भरोसा दिया है।

यह भी पढ़ें- बाल कलर कराने गया और गंजा हो गया, पढ़ें चौंकाने वाली कहानी

पहले भी छपे हैं अजब-गजब कार्ड


शादी के ये अजब-गजब कार्ड छपवाने का यह चलन नया नहीं है। इससे पहले तो एक मामले में केस तक हो चुका है। जनपद के महमूदपुर पोस्ट रिस्तल के एक शख्स ने दर्शनाभिलाषी नामों में गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के वीसी विजय यादव का नाम लिखवा दिया था। इसके अलावा एक समाजसेविका ने खुद को महिला आयोग की सदस्य बताकर कार्ड पर लिखवा दिया। इसमें पावर कॉरपोरेशन के अधिकारी का नाम भी लिखा हुआ था। साल 2015 में  भी ऐसा कारनामा हुआ था।  राजनगर निवासी राजेश शुक्ल ने अपनी बेटी की शादी के कार्ड में जीडीए वीसी, जीडीए के दो ओएसडी समेत कई अधिकारियों के नाम छपवाए थे।

Ad Block is Banned