यहां से निकलेगा सीएम योगी का काफिला, संभल कर निकलें, रहेगा रूट डायवर्जन

निकाय चुनाव के मद्देनजर सीएम योगी आदित्यनाथ एक सभा को संबोधित करेंगे। इसलिए, कई जगहों पर रूट डायवर्जन किया गया है।

By: Ashutosh Pathak

Updated: 17 Nov 2017, 02:26 PM IST

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को दूसरी बार गाजियाबाद आ रहे हैं। योगी इस बार निकाय चुनाव में भाजपा के रथ की कमान संभालते हुए प्रत्याशियों की नैय्या को पार कराएंगे। बता दें कि जीटी रोड स्थित घंटाघर रामलीला मैदान में सीएम विशेष हेलिकॉप्टर से मुजफ्फरनगर से गाजियाबाद आएंगे और यहां एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे। सीएम के आगमन को देखते हुए पुलिस और प्रशासन की तरफ से पूरी तैयारी की गई है। ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, वाहनों की जीटी रोड पर चार घंटे तक आवाजाही पर रोक लगाई जाएगी। सीएम के जाने के बाद में दोबारा से व्यवस्था को शुरू किया जाएगा।

कई रूट रहेंगे डायवर्ट

ट्रैफिक इंस्पेक्टर रमेश तिवारी के मुताबिक, मोहननगर की तरफ से आने वाले सभी भारी वाहनों को मेरठ तिराहा से डाइवर्ट कर घूकना मोड़, पुराना बस अड्डा होते हुए निकाला जाएगा। पुराना बस अड्डा से किसी भी भारी वाहन को चौधरी मोड़ की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा। इन वाहनों को पुराना बस अड्डे से हापुड़ चुंगी, डायमंड फ्लाईओवर होते हुए एनएच-24 से निकाला जाएगा।वहीं, चौधरी मोड़ से किसी भी भारी वाहन को घंटाघर की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा, इन वाहनों को साजन मोड़, विवेकानंद नगर फ्लाईओवर होते हुए बाहर निकाला जाएगा। वाहनों को डायवर्ट कर डायमंड फ्लाईओवर और एनएच-24 से निकाले जाएंगे। सीएम के प्रोगाम तक जीटी रोड पर वाहनो की आवाजाही पर रोक रहेगी। इसलिए, शनिवार को गाजियाबाद आने और जाने के दौरान इन डायवर्जन का ध्यान जरूर रखें, अन्यथा आपको भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था

एसएसपी हरिनारायण सिंह ने बताया सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा के लिए पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं। सभी थानों के प्रभारी, सीओ, प्रशासनिक अधिकारी और आसपास के जिलों का पुलिस बल मौके पर मौजूद रहेगा। सुरक्षा के बाद ही सभी को घंटाघर रामलीला मैदान में अंदर प्रवेश दिया जाएगा।

Ashutosh Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned