इस खास व्यक्ति से मिलने के लिए अचानक गाजियाबाद जा धमके सीएम योगी, प्रशासन में मचा हड़कंप

15 मिनट के लिए गाजियाबाद पहुंचे सीएम योगी के लिए सुबह से ही जुटा रहा सरकारी अमला

By: Iftekhar

Published: 06 May 2018, 06:14 PM IST

गाजियाबाद. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को अचानक गाजियाबाद के इंदिरापुरम के कौशाम्बी पहुंचे। यहां आते ही सबसे पहले यशोदा अस्पताल पहुंचे। दरअसल, यहां उनके बहनोई एडमिट हैं। इसी सिलसिले में वह अपने बहनोई राजेन्द्र को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे। बताया जाता है कि उनके बहनोई को ब्रेन स्ट्रोक के चलते 2 दिन से हैं अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ेंः अगर आप भी गन्ने का रस पीने के हैं शौकीन तो ये खबर पढ़कर उड़ जाएंगे आपके होश

गाजियाबाद में सीएम योगी के 15 मिनट के दौरे को लेकर दिनभर प्रशासन में हड़कंप मचा रखा। दरअसल, गाजियाबाद के कौशांबी इलाके में स्थित यशोदा अस्पताल में सीएम योगी के बहनोई राजेंद्र एडमिट हैं। जिनसे मिलने के लिए रविवार को सीएम योगी दोपहर 2:30 बजे तक गाजियाबाद में यशोदा अस्पताल पहुंचना था, इसके लिए तमाम व्यवस्था की गई थी। हालांकि, सीएम योगी 2:30 घंटे की देरी से 4:57 बजे योगी यशोदा अस्पताल पहुंचे। और करीब 15 मिनट की मुलाकात के बाद वह वापस निकल गए। इस दौरान उन्होंने अपने बहनोई राजेंद्र से भी मुलाकात की और उनका हालचाल जाना।

यह भी पढ़ेंः रेलवे स्टेशन पर बिकने वाला खाना कभी भी अप को पहुंचा सकता है अस्पताल, ये है बड़ी वजह

सीएम योगी के बहनोई राजेंद्र बीमार हालत में यशोदा अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। राजेंद्र और बाकी परिवार से मिलने के बाद सीएम योगी दिल्ली के लिए रवाना हो गए, लेकिन इस बीच सुबह से ही प्रशासन की चाक-चौबंद व्यवस्था देखने को मिली । यशोदा अस्पताल के साथ वाली बिल्डिंग के ऊपर भी पुलिस कर्मी तैनात थे। पुलिस के अलावा अन्य सुरक्षा एजेंसियों की भी मदद ली गई थी । सीएम योगी को इंप्रेस करने के लिए प्रशासन की लापरवाही भी देखने को मिली। नगर निगम की गाड़ी से यहां पर दिन भर पानी का छिड़काव होता रहा, जिससे काफी पानी की बर्बादी हुई । पानी जहां-तहां बहाया जाता रहा। रोड पर धूल ना उड़े और सीएम योगी को कहीं धूल ना दिख जाए, इसलिए यह व्यवस्था की गई थी। हालांकि, इस मामले पर हमने नगर निगम के अधिकारियों से बात करने की कोशिश की,लेकिन किसी ने बात नहीं की। कुल मिलाकर दिनभर प्रशासन और पुलिस की टीमें योगी के इंतजार में रहे। लेकिन सिर्फ १५ मिनट के लिए सीएम योगी यहां पहुंचे, ऐसा लगा मानो पलक झपकते ही वापस निकल गए।

यह भी पढ़ेंःगोलियों की गूंज से फिर थर्राया यूपी का यह शहर, एनकाउंटर में पुलिस ने खूंखार बदमाश को किया पस्त

CM YOGI

 

बताया जाता है कि मुख्‍यमंत्री का यह निजी कार्यक्रम था। इसलिए अस्‍पताल में मीडिया या किसी के आने जाने पर पूरी तरह रोक थी। सीएम के आने की खबर को देखते हुए अस्‍पताल में सुबह से ही पुलिसकर्मियों की भीड़ लगी रही। मुख्यमंत्री योगी साढ़े चार बजे हिंडन एयरबेस पहुंचे। इसके बाद उनका काफ‍िला हिंडन से हाेता हुआ यशोदा अस्‍पताल के लिए रवाना हुआ। मुख्‍यमंत्री करीब 15 मिनट अस्‍पताल में रुके।

Iftekhar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned