scriptCM Yogi will do mega road show in Ghaziabad today | Jan Vishwas Yatra : सीएम योगी आज गाजियाबाद में करेंगे मेगा रोड शो, मिनट टू मिनट कार्यक्रम जारी | Patrika News

Jan Vishwas Yatra : सीएम योगी आज गाजियाबाद में करेंगे मेगा रोड शो, मिनट टू मिनट कार्यक्रम जारी

मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के दौरे लेकर मिनट टू मिनट कार्यक्रम सरकार की ओर से जारी कर दिया गया है। सीएम योगी लखनऊ से दोपहर दो बजे आगरा के लिए रवाना होंगे। आगरा में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती (Atal Bihari Vajpayee's Birth Anniversary) के अवसर पर उनके पैतृक गांव बटेश्वर में आयोजित कार्यक्रम में शरीक होंगे। इसके बाद शाम 5.55 बजे गाजियाबाद (Ghaziabad) में जन विश्वास यात्रा के तहत होने वाले रोड शो में शामिल होंगे।

गाज़ियाबाद

Published: December 25, 2021 09:58:20 am

गाजियाबाद. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) आज गाजियाबाद में जन विश्वास यात्रा के तहत रोड शो करेंगे। जिसका मिनट टू मिनट कार्यक्रम सरकार की ओर से जारी कर दिया गया है। मुख्यमंत्री के निजी सचिव रामसूरत सविता की ओर से जारी किए कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री लखनऊ से दोपहर दो बजे भारत रत्न स्व. अटल बिहारी वाजपेयी अंतरराष्ट्रीय इकाना स्टेडियम से हेलीकॉप्टर के जरिये आगरा के लिए रवाना होंगे। वह आगरा में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती (Atal Bihari Vajpayee's Birth Anniversary) के अवसर पर उनके पैतृक गांव बटेश्वर में आयोजित कार्यक्रम में शरीक होंगे। वहां से शाम 5.05 बजे गाजियाबाद (Ghaziabad) के हिंडन एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे। हिंडन एयरपोर्ट पर वह शाम 5.35 बजे पहुंचेंगे। शाम 5.40 बजे कार से जन विश्वास यात्रा में शामिल होने कालका गढ़ी के लिए प्रस्थान करेंगे। शाम 5.55 बजे कालका गढ़ी से चौधरी मोड़ होकर घंटाघर तक जन विश्वास यात्रा में शरीक होंगे। दो घंटे तक यात्रा में शामिल होने के बाद वह रात आठ बजे हिंडन एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान कर रात सवा आठ बजे पहुंचेंगे। यहां से अमौसी एयरपोर्ट लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।
घर से निकलने से पहले देख लें ये रूट प्लान
cm yogi
cm yogi
जिला गाजियाबाद में यदि आज आप घर से निकले तो सोच समझ कर निकलें, क्योंकि ट्रैफिक पुलिस ने रूट डायवर्जन जारी कर दिया है। गाजियाबाद में आज शाम जन विश्वास यात्रा निकलेगी, जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल होंगे। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस ने कई तरह की योजना बनाई हैं। बाकायदा यातायात पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी की है, जिसमें बताया गया है कि मुख्यमंत्री के रोड शो के कारण जिले भर में जगह-जगह रूट डायवर्जन किया गया है। किसी भी आपात की स्थिति में मदद के लिए यातायात पुलिस के द्वारा एक हेल्पलाइन नंबर 96433 22904 जारी किया गया है।
यह भी पढ़ें- Delhi-Meerut Expressway: मेरठ से दिल्ली का सफर हुआ महंगा, आज से देना पड़ रहा है टोल

सुबह से ही रूट डायवर्जन

ट्रैफिक एसपी रामानंद कुशवाहा ने बताया कि मुख्यमंत्री की जन विश्वास यात्रा मुरादनगर से शुरू होगी। इसलिए सुबह 7:00 बजे मेरठ से आने वाले वाहनों को मोहिउद्दीनपुर से ही डायवर्ट कर दिया जाएगा। खासतौर से घंटाघर पूरी तरह से और मेरठ चौराहा आंशिक रूप से आइसोलेट किया गया है। यदि आवश्यकता पड़ी तो इस योजना में आंशिक संशोधन भी संभव है।
यह भी पढ़ें- Atal Bihari Vajpayee Birth Anniversary: भारतीय राजनीति के शिखर पुरुष कहे जाते थे अटल बिहारी वाजपेयी, लखनऊ से रहा गहरा नाता

रूट डायवर्जन प्लान

- सुबह 7:00 बजे से ही मोहिउद्दीनपुर से कोई भी वाहन मोदीनगर नहीं आएगा। सभी वाहनों को खरखोदा की तरफ से ही भेजा जाएगा।
- दोपहर 3:00 बजे लाल कुआं से कोई भी वाहन घंटाघर की तरफ नहीं जाएगा। सभी वाहनों को साजन मोड़ से लोहा मंडी और हापुड़ चुंगी की तरफ डायवर्ट किया जाएगा।
- होली चाइल्ड चौराहा से कालका गढ़ी चौराहे की ओर सभी वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा।
- पुराना बस अड्डा से कोई भी वाहन कालका गढ़ी चौराहा वह चौधरी मोड़ की ओर नहीं जाने दिया जाएगा।
- हापुड़ तिराहा व ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर से कोई भी वाहन घंटाघर की तरफ नहीं जा सकेगा।
- प्रताप विहार की जल निगम टी पॉइंट से कोई भी वाहन मेरठ चौराहा की ओर नहीं जाएगा।
- रोड शो के दौरान घूकना मोड़ से पुराना बस अड्डा की ओर जाने वाले और मोहन नगर से आने वाले वाहनों को मेरठ तिराहा मेरठ रोड राज नगर एक्सटेंशन चौराहा व एएलटी रोड से ही डायवर्ट कर दिया जाएगा।
- बसंत सिनेमा की तरफ से मालीवाड़l की ओर भी यातायात पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा।- गौशाला पुलिस चौकी से दूधेश्वर नाथ मठ मंदिर और वहां से चौराहे की ओर जाने वाले सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा।
- जन विश्वास यात्रा के दौरान पुश्ता मोड़ से लोनी तिराहा की ओर जाने के दौरान लोनी तिराहा से भोपुरा की ओर कोई भी वाहन नहीं जा पाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

हार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैंधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजप्रदेश में कल से छाएगा घना कोहरा और शीतलहर-जारी हुआ येलो अलर्टEye Donation- बेटी को जन्म दे, चल बसी मां, लेकिन जाते-जाते दो नेत्रहीनों को दे गई रोशनीयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

क्या सच में बुझा दी गई अमर जवान ज्योति? केंद्र सरकार ने दिया जवाबVideo: बॉम्बे हाई कोर्ट के जज के चैंबर में मिला 5 फीट लंबा सांप, वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यूदिल्ली उपराज्यपाल ने आप सरकार के प्रस्ताव को किया खारिज, वीकेंड कर्फ्यू हाटने और प्रतिबंधों में ढील से इनकारUP Assembly Elections 2022 : एकाएक राजनीति में उतरकर इन महिलाओं ने सबको चौंकाया, बटोरी सुर्खियांभारत के इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में Adani Group की हो सकती है धमाकेदार एंट्री, कंपनी ने ट्रेडमार्क किया दायरशहीद हेमू कालाणी: आज भी हैं युवा वर्ग के लिए आदर्शDriving License पर पता बदलने के लिए अब नहीं पड़ेगी RTO के चक्कर लगाने की जरूरत, मिनटों में समझे प्रोसेसइंडिया गेट पर जहां लगेगी सुभाष चंद्र बोस की मूर्ति, जानिए वहां पहले किसकी थी प्रतिमा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.