कांग्रेस आैर सपा नेताआें ने जाेरदार प्रदर्शन कर की यह मांग

Nitin Sharma

Publish: Mar, 14 2018 01:59:45 PM (IST)

Ghaziabad, Uttar Pradesh, India
कांग्रेस आैर सपा नेताआें ने जाेरदार प्रदर्शन कर की यह मांग

नाले में गिरने से हुर्इ दो मासूमों की मौत जिम्मेदार निगम को ठहराया

गाजियाबाद।कैला भट्टा स्थित गुलजार कॉलोनी में 78 घंटे के भीतर दो मासूम की नाले में गिरकर हुई मौत के मामले में आज विपक्षी दल कांग्रेस औऱ समाजवादी पार्टी ने भाजपा शासित नगर निगम के खिलाफ कलेक्ट्रेट पर जोरदार प्रदर्शन किया। दोनों दलों के नेताओं ने निगम को बच्चों की मौत का दोषी मानते हुए, सख्त कार्रवाई किए जाने और मृतकों के परिवार को 25-25 लाख रूपये मुआवजा दिए जाने की मांग की गई। डीएम ने मामले में कार्रवाई किए जाने के लिए आश्वस्त किया।

यह भी पढ़ें-दुल्हन लेने आए आर्इएएस के बारातियों ने किया एेसा काम कि शादी के बीच मच गया यह बवाल

काम करने की जगह घोटाला करने में है सब व्यस्त

महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नरेंद्र भारद्वाज और पूर्व मेयर प्रत्याशी डोली शर्मा ने आरोप लगाया कि निगम घोटालों का गढ बन चुका है। डीएम की तरफ से दो महीने पहले नाले को कवर करने के आदेश जारी किए गए। लेकिन फिर भी यहां पर नाले को कवर करने का काम नहीं किया गया। अब कल शाम से इसके लिए काम शुरू हुआ। अगर ये पहले ही हो जाता, तो दो परिवारों के चिराग नहीं बुझते। निगम की लापरवाही से बच्चों की मौत नहीं बल्कि हत्या की गई है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की जरूरत है। इस दौरान पार्षद जाकिर हुसैन सैफी,मरगूब अहमद,विजय चौधरी,आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़ें-Video:चोरी का आरोप लगाकर दी काला पानी से भी बत्तर सजा,किया एेसा खौफनाक सलूक कि...

25 लाख रुपये दिया जाए मुआवजा

उधर सपा जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार मुन्नी के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन के दौरान पीड़ित परिवार को 25-25 लाख की आर्थिक सहायता की मांग की। इस दौरान सपा नेताओं ने अधिकारियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की गई। इस बीच विधान परिषद सदस्य राकेश यादव,महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी आदि शामिल थे।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned