भैंस के आगे बीन बजा रहे कांग्रेस कार्यकर्ता, पूरा मामला जानकर लोग भी कर रहे समर्थन

गाजियाबाद नगर निगम ने हाउस टैक्स में 15 फीसदी की वृद्धि की है। जनपद निवासी इसके खिलाफ जमकर विरोध कर रहे हैं।

By: Rahul Chauhan

Published: 10 Jun 2021, 12:14 PM IST

गाजियाबाद। नगर निगम द्वारा हाउस टैक्स में 15 फीसदी की वृद्धि की गई है। जिसके बाद गाजियाबाद के तमाम लोग नगर निगम के इस फैसले के विरोध में आ गए हैं और जमकर प्रदर्शन शुरू हो गया है। इतना ही नहीं लोगों के साथ कुछ स्थानीय पार्षद भी इसका विरोध करते नजर आ रहे हैं। जहां वार्ड 53 के एक पार्षद ने अपना सिर मुंडवाकर विरोध जताया तो वहीं अब कांग्रेस ने भी इस मुद्दे को भुनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध भैंस के आगे बीन बजाकर किया है। जिसका समर्थन अब लोग भी करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 251 रुपये में स्मार्टफोन का वादा करने वाले मोहित पर शिकंजा, 200 करोड़ का ड्राई फ्रूट घोटाले में कार्रवाई

दरअसल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर निगम के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं का कहना है कि एक तरफ लोग अभी कोरोना की मार से नहीं उभर पा रहे हैं तो वहीं नगर निगम ने अचानक ही एक बड़ा बोझ डाल दिया है। लोगों को अपनी रोजी-रोटी चलानी मुश्किल हो रही है क्योंकि कोरोना काल में लोगों के काम धंधे पूरी तरह ठप हो गए हैं। उसके बावजूद भी नगर निगम ने पहले बोर्ड बैठक में हाउस टैक्स बढ़ाए जाने का प्रस्ताव रखा। लेकिन इस पर मुहर नहीं लग पाई, तो फिलहाल टाल दिया गया था।

यह भी पढ़ें: इस शहर में नकली दवा, खेल के सामान से लेकर डीजल तक बनता है नकली

उन्होंने कहा कि अब लेकिन अचानक ही महापौर और नगर आयुक्त ने एकमत होते हुए 15 फीसदी की हाउस टैक्स में वृद्धि कर दी है। जिसका विरोध चारों तरफ होने लगा है। बड़ी बात यह है कि नगर निगम पर लोगों के विरोध का कोई असर नहीं हो रहा है। इसलिए उन्होंने भैंस के आगे बीन बजाकर अपना विरोध जताया है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned