scriptGhaziabad: कोरोना कर्मवीरों का नोटों की माला पहनाकर किया गया भव्य स्वागत | Corona warriors welcomed by garland of notes in Ghaziabad | Patrika News

Ghaziabad: कोरोना कर्मवीरों का नोटों की माला पहनाकर किया गया भव्य स्वागत

locationगाज़ियाबादPublished: Apr 22, 2020 11:00:54 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- साहिबाबाद के शालीमार गार्डन में गश्त कर रही पुलिस को नोटों की माला पहनाकर किया स्वागत
– लोगों ने स्वागत करते हुए कहा कि पुलिसकर्मी वास्तव में ही कोरोना योद्धा
– भारत माता के जयकारों से गूंज उठा क्षेत्र

ghaziabad.jpg
गाजियाबाद. कोरोना लॉकडाउन में पुलिसकर्मी दिन-रात अपनी जान की परवाह न करते हुए ड्यूटी पर तैनात हैं और लगातार लोगों को कोविड-19 के बारे में जागरूक कर रहे हैं। पुलिसकर्मियों का भरसक प्रयास यह है कि कोई भी शख्स लॉकडाउन का उल्लंघन न करे। गाजियाबाद में कई इलाकों में जहां सफाईकर्मियों का जोरदार स्वागत किया गया था तो वहीं थाना साहिबाबाद इलाके में रहने वाले लोगों के द्वारा स्थानीय पुलिस का अनोखे ढंग से स्वागत किया।
लोगों के द्वारा फूल और नोटों की माला गले में डालकर उनका स्वागत किया गया। लोगों ने स्वागत करते हुए कहा कि पुलिसकर्मी वास्तव में ही कोरोना योद्धा हैं। क्योंकि यह लोग अपने परिवार से दूर रहकर अपनी जान खतरे में डालते हुए आम लोगों के हित में ही रात और दिन अपनी ड्यूटी पर तैनात रहते हैं। इसलिए ऐसे लोगों का हौसला बढ़ाया जाना चाहिए।
यह भी पढ़ें- कोविड-19 के इलाज में UP का ये जिला देशभर में सबसे आगे, 43.13 फीसदी कोरोना पीड़ित हुए ठीक, कोई मौत नहीं

गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद के शालीमार गार्डन चौकी प्रभारी शशि चौधरी और उनकी पूरी पुलिस टीम शालीमार गार्डन कॉलोनी में गश्त कर रहे थे और इस दौरान लोगों को जागरूक किया जा रहा था। साथ ही लॉकडाउन का पालन न करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी की जा रही थी। इसी दौरान शालीमार गार्डन कॉलोनी के लोगों ने गोल्ड प्लाजा चौक पर फूल माला से नोटों के माला पहनाकर जोरदार स्वागत करते हुए उनकी हौसला अफजाई की।
इस दौरान भारत माता के जयकारों से क्षेत्र गूंज उठा। इस इलाके में रहने वाले लोग लॉकडाउन का पूरी तरह पालन करते नजर आए हैं। इसकेे अलावा कोरोना योद्धाओं कि इस हौसला अफजाई की लोग चारों तरफ सराहना कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो