गाजियाबाद में तेजी से बढ़ रहे कोरोनावायरस के मामले

गाजियाबाद में पिछले 24 घंटे के अंदर 189 नए मामले सामने आए हैं। अभी तक जनपद में 1546 मामले सामने आ चुके हैं। 20253 लोगों को डिस्चार्ज किया जा चुका है जबकि 1293 लोगों का उपचार अभी जारी है और 90 लोगों की कोविड-19 के चलते मृत्यु भी हो चुकी है।

By: shivmani tyagi

Published: 23 Nov 2020, 10:18 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

गाजियाबाद ( ghazibad news ) जिल में कोविड-19 संक्रमण लगातार अपने पांव पसारता जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग को पिछले 24 घंटे के अंदर प्राप्त हुई रिपोर्ट के अनुसार 189 नए कोविड-19 संक्रमित मामले सामने आए हैं। यह अलग बात है कि पिछले 24 घंटे में 105 मरीजों को डिस्चार्ज भी किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें: Hathras case Updates सुरक्षित नहीं हाथरस पीड़ित परिवार, अफसरों पर हो कार्रवाई: नागरिक अधिकार संस्था

आपको बताते चलें कि गाजियाबाद में अभी तक कुल 21546 कोविड-19 संक्रमित मामले अभी तक सामने आ चुके हैं इनमें से 90 मरीजों की अभी तक मौत हो चुकी है जबकि 20253 लोगों को उपचार के बाद डिस्चार्ज भी किया जा चुका है और वर्तमान में 1293 लोगों का उपचार अभी जारी है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में बढ़ते संक्रमण को लेकर योगी सरकार ने सीएम केजरीवाल की तरफ बढ़ाए मदद के हाथ

वहीं कोविड-19 को गंभीरता से लेते हुए जिला प्रशासन द्वारा भी कई तरह की योजनाओं पर कार्य किया जा रहा है और सरकार के द्वारा बनाई गई सभी गाइडलाइन का लोग पालन करें इसके लिए विशेष टीम का गठन किया गया है। खासतौर से मास्क ना लगाने वाले लोगों के खिलाफ जमकर धरपकड़ की जा रही है। ऐसे सभी लोगों से जुर्माना भी वसूला जा रहा है। उधर प्रशासन ने अब शादी समारोह में भी 100 से ज्यादा लोग एकत्र ना होने की एडवाइजरी जारी की है और इसके लिए भी प्रशासन से अनुमति अनिवार्य है।

Corona virus
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned