script‘कोरोना को हराने के लिए नियमित डायट व योग बना हथियार’ | Coronavirus infected dasna chc superintendent recovers | Patrika News
गाज़ियाबाद

‘कोरोना को हराने के लिए नियमित डायट व योग बना हथियार’

Highlights
. 10 अप्रैल को आई रिपोर्ट में डॉक्टर मिले कोरोना पॉजिटिव. उपचार के बाद ठीक हुए डासना सीएचसी के अधीक्षक. सीएमओ ने कोरोना योद्धा डॉक्टर की हौसला अफजाई

गाज़ियाबादApr 24, 2020 / 08:30 am

virendra sharma

doctor.png
गाजियाबाद। कोविड-19 को लेकर जनपद से राहत की खबर है। स्वास्थ्य विभाग के कोरोना संक्रमित डॉक्टर ने कोविड-19 को हरा दिया है। कोरोना संक्रमित डॉक्टर को उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। हालांकि, अभी भी उन्हें क्वारंटाइन में रखा गया है।
यह भी पढ़ें

Breaking: सहारनपुर में 12 नए मामले सामने आए, कोरोना मरीजों की संख्या हुई 139

बता दें कि डासना के मसूरी इलाके में के सीएचसी के अधीक्षक डॉक्टर भरत भूषण कोरोना संक्रमित हो गए थे। उनके संपर्क में आने वाले डॉक्टर व अन्य स्टाफ समेत 40 लोगों को क्वांरटाइन किय गया। दरअसल, 7 अप्रैल को जांच के लिए सैंपल लिए गए थे। 10 अप्रैल को डॉक्टर भरत भूषण की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद इन्हें उपचार कंबाइड अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया। डॉक्टर का कहना है कि योग और निर्धारित डायट समय से लेने से कोरोना को हराया जा सकता है। उन्होंने कहा कि कोरोना से लड़ने के लिए रोग प्रतिरोधक क्षमता को मजबूत रखना बेहद जरुरी है।
उपचार के बाद डॉ. भरत कोरोना को हराते हुए पूरी तरह स्वस्थ हो गए हैं। उन्हें गुरुवार को आइसोलेशन वार्ड से डिस्चार्ज कर दिया गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम और सीएमओ ने कोरोना योद्धा डॉक्टर की मौके पर पहुंचकर हौसला अफजाई की। उधर, उनकी सोसायटी में रहने वाले लोगों ने भी राहत की सांस ली है।

Home / Ghaziabad / ‘कोरोना को हराने के लिए नियमित डायट व योग बना हथियार’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो