'मामूली बात' पर घर में लगाई आग पत्नी की मौत, पति की हालत नाजुक

 'मामूली बात' पर घर में लगाई आग पत्नी की मौत, पति की हालत नाजुक
aag

गंभीर हालत में पति को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया

गाजियाबाद। हापुड़ में एक दंपत्ति ने गृह क्लेश के चलते घर में आग लगा ली। वहीं आग में झुलसने से पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई और पति आग में बुरी तरह झुलस गया। गंभीर हालत में पति को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच में जुट गई।


आपको बता दें कि हापुड़ के थाना सिटी कोतवाली क्षेत्र के आदर्श नगर कॉलोनी में कई दिनों से एक दंपति बबिता और राजू के परिवार में कई दिनों से गृह कलेश चल रहा था और सोमवार को जब बात हद से ज्यादा ही बात गुजर गई तो दम्पत्ति ने घर में बंद होकर खुद को आग लगा ली।

जिसमें पत्नी बबिता की मौके पर ही मौत हो गई और पति राजू की हालत गंभीर बनी हुई है। पड़ोसियों ने राजू को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच में जुट गई है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned