script

दुकान पर खड़े डॉक्टर से ऐसे चेन लूटकर भागा बदमाश, सीसीटीवी फुटेज देख रह जाएंगे दंग- देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: May 14, 2019 02:54:02 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात
पुलिस पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी

news

दुकान पर खड़े डॉक्टर से ऐसे चेन लूटकर भागा बदमाश, सीसीटीवी फुटेज देख रह जाएंगे दंग- देखें वीडियो

गाजियाबाद।दिल्ली से सटे गाजियाबाद में चेन स्नैचिंग के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। इसकी वजह यहां एक के बाद एक बदमाशों द्वारा लोगों को अपना शिकार बनाया जाना है। हाल ही में एक बदमाश ने सोमवार को दुकान पर खड़े एक डॉक्टर के गले से चेन झपट ली। पीड़ित जब तक कुछ समझ पाता बदमाश ने दौड़ लगा दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया।इसके साथ ही बदमाश वारदात को अंजाम देते समय सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस फुटेज के आधार पर आराेपी बदमाश का पता लगाने में जुटी है।

यह भी पढ़ें

सभासद को देर रात घात लगाये बैठे बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर- देखें वीडियो

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के सिटी कोतवाली इलाके के मॉडल टाउन में डॉक्टर हिमांशु अपने परिवार के साथ रहते हैं।सोमवार को वह घर के पास एक दुकान पर खड़े हुए थे। इसी दौरान पीछे से आए एक बदमाश ने उनके गले से सोने की चेन लूट ली। डॉक्टर के शोर मचाने पर मौके पर खड़े लोगों ने बदमाश का पीछा किया, लेकिन बदमाश लोगों के हाथ नहीं आया और फुर्र हो गया। पीड़ित डॉक्टर ने तुरंत इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी बदमाश का पता लगाने में जुटी है।

यह भी पढ़ें

घर में अचानक लगी भयंकर आग की चपेट में आने से मकान मालिक की मौत, परिवार में मचा कोहराम- देखें वीडियो

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई बदमाश की करतूत

डॉक्टर से हुई लूट की यह वारदात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने फुटेज कब्जे में ले ली हैं। साथ ही आरोपी बदमाश का पता लगाने में जुटी है। उधर इस पूरे मामले में एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि मॉडल टाउन में रहने वाले डॉक्टर हिमांशु द्वारा एक तहरीर दी गई है। इसमें उन्होंने चेन स्नैचिंग का आरोप लगाया है। उनके द्वारा सीसीटीवी फुटेज भी दिया गया है। जिसके आधार पर लुटेरे की पहचान की जा रही है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो