scriptघर लौट रहे सराफा व्यापारी से बदमाशों ने ऐसे लूट लिया गहनाें व रुपयों से भरा बैग- देखें वीडियो | criminals looted jewellery businessman in ghaziabad | Patrika News

घर लौट रहे सराफा व्यापारी से बदमाशों ने ऐसे लूट लिया गहनाें व रुपयों से भरा बैग- देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: May 19, 2019 02:25:16 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

पुलिस बदमाशाें का पता लगाने में जुटी
स्कूटी में टक्कर मारकर बदमाशाें ने वारदात काे दिया अंजाम

news

घर लौट रहे सराफा व्यापारी से बदमाशों ने ऐसे लूट लिया गहनाें व रुपयों से भरा बैग- देखें वीडियो

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बदमाशों ने शनिवार की शाम निवाड़ी इलाके में एक सराफा कारोबारी से बदमाशों ने दो लाख रुपये कैश और दस लाख के गहने लूट लिये। कारोबारी को उस वक्त अपना निशाना बनाया। जब वह अपने घर लौट रहा था। आनन फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। इसके बाद से पुलिस बदमाशों का पता लगाने में जुटी है।
यह भी पढ़ें – राखी से शहजादी बनी इस युवती की दर्दभरी दास्तां सुन आपकी भी भर आएंगी आंखें- देखें वीडियाे

शोरूम से घर लौट रहे थे सराफा व्यापारी

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के चंदननगर निवासी दीपक शर्मा सराफा कारोबारी है। वह शनिवार रात अपनी स्कूटी पर सवार होकर मेरठ जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने नेशनल हाईवे-58 के पास सराफा व्यापारी को टक्कर मारकर गिरा दिया। और बदमाश उनसे बैग लूटकर फरार हो गये। बैग में दो लाख रुपये की नगदी और करीब दस लाख रुपये गहने बताये जा रहे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है। वहीं इस वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।
यह भी पढ़ें – हथियार लेकर सिर्फ डीजल लूटता था ये गैंग, पुलिस ने ऐसे दबोचा- देखें वीडियो

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

पुलिस वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार संभावना है कि बदमाशों की फुटेज किसी न किसी कैमरे में कैद हुई होगी। इसी को निकालकर आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो