scriptबैंक से सटे मोबाइल शाेरूम से लाखों के मोबाइल चोरी, चोरों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम- देखें वीडियो | criminals theft 30 mobile phones from mobile showroom in ghaziabad | Patrika News

बैंक से सटे मोबाइल शाेरूम से लाखों के मोबाइल चोरी, चोरों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम- देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Apr 24, 2019 05:29:01 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश जांच में जुटी पुलिस
बैंक के पास है माेबाइल शाेरूम

news

बैंक से सटे मोबाइल शाेरूम से लाखों के मोबाइल चोरी, चोरों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम- देखें वीडियो

गाजियाबाद।कविनगर स्थित सेक्टर 23 इलाके में बैंक से सटे मोबाइल स्टोर पर चोरों ने बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। चोर स्टोर से करीब पांच लाख रुपये की कीमत के मोबाइल लेकर फरार हो गये। दुकान मालिक को इसका पता बुधवार सुबह शटर टूटा मिलने पर लगा। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस शिकायत लेकर चोरों का पता लगाने में जुटी है।

शोरूम पहुंचने पर मालिक को लगा पता

जानकारी के अनुसार कविनगर स्थित सेक्टर-23 में एसबीआई बैंक के पास पियूष गोयल का अपना मोबाइल शोरूम है। मामले की जानकारी देते हुए शोरूम मालिक पियूष ने बताया कि बुधवार सुबह वह रोजाना की तरह अपने शोरूम पर पहुंचे, तो उन्हें शोरूम का शटर उखड़ा हुआ मिला। दुकान में रखे करीब 30 महंगे मोबाइल गायब मिले।जिनकी कीमत करीब पांच लाख रुपये बताई जा रही है। वहीं सीसीटीवी कैमरे में एक स्विफ्ट डिजायर कार में कुछ युवक रेकी करते दिखाई दिये। मौका पाते ही चोरों ने शोरूम के शटर को उखाड़ दिया। जिसके बाद चोर कीमती मोबाइल चोरी कर फरार हो गये। दुकान मालिक ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है।

पुलिस चोरी का मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस पीडि़त की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी चोरों का पता लगाने में जुटी है।पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गाड़ी की नंबर प्लेट और चोरों की पहचान करने के प्रयास में जुटी है।पुलिस अधिकारियों ने दावा किया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया जाएगा।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो