script

एनकाउंटर में दो बदमाशों को ढेर करने वाली पुलिस ने फिर एक बदमाश को गोली मारकर किया पस्त

locationगाज़ियाबादPublished: May 29, 2022 05:19:17 pm

Submitted by:

lokesh verma

यूपी के गाजियाबाद पुलिस एक के बाद एनकाउंटर कर बदमाशों को पस्त कर रही है। शनिवार सुबह जहां गाजियाबाद पुलिस दो इनामी बदमाशों को गोली मारकर ढेर किया था। वहीं अब एक बार फिर एनकाउंटर में एक बदमाश को गाेली मारकर दबाेचा है।घायल बदमाश एटीएम चोर है।

crook-arrested-after-encounter-in-ghaziabad.jpg
गाजियाबाद पुलिस जिले को अपराध मुक्त किए जाने के उद्देश्य से बदमाशों की कमर तोड़ने में लगी हुई है। पुलिस ने जहां एक तरफ शनिवार को दिन निकलते ही अनिल दुजाना गैंग दो इनामी बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान मार गिराया। वहीं अब लोनी इलाके में सघन चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली मारकर पस्त किया है। बताया जा रहा है कि घायल बदमाश एटीएम चोर है। पुलिस ने उसके कब्जे से अवैध हथियार और एक बाइक बरामद की है। पुलिस की मानें इसके खिलाफ गाजियाबाद के विभिन्न थानों में 8 आपराधिक मामले दर्ज हैं।
गाजियाबाद के एसपी देहात डॉ. ईरज राजा ने बताया कि एसएसपी मुनिराज जी के निर्देश पर हर थाना क्षेत्र अंतर्गत सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। जिसके चलते लोनी पुलिस की तरफ से भी देर रात चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान खन्ना नगर से गढ़ी कटिया रोड पर थाना लोनी पुलिस ने बाइक सवार एक बदमाश को चेकिंग के दौरान रोका तो वह तेज गति से बाइक पीछे मोक़कर पुलिस पर फायर करते हुए भागने लगा। इसके बाद थाना लोनी पुलिस टीम ने बदमाश की घेराबन्दी की।
यह भी पढ़ें- प्रदूषण फैलाने वालों पर कार्रवाई करने गई प्रशासन की टीम पर पथराव, भगदड़ में चार घायल

जवाबी फायरिंग पस्त हुआ बदमाश

बदमाश पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायर करने लगा। पुलिस ने भी आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग की। इस फायरिंग में एक गोली बदमाश को जा लगी और वह वहीं पस्त हो गया। पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।
यह भी पढ़ें- श्री वार्ष्णेय कॉलेज में प्रोफेसर के नमाज पढ़ने के वीडियो से मचा घमासान

आरोपी ने जुर्म स्वीकार किया

एसपी देहात ने बताया कि बदमाश का नाम आबिद पुत्र यूसुफ निवासी कस्बा मुरादनगर है। बदमाश के पास से अवैध हथियार और एक बाइक बरामद की गई है। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि वह एटीएम चोरी कर लोगों के पैसे निकाल लिया करता था। फिलहाल उसके ऊपर गाजियाबाद के विभिन्न स्थानों में करीब 8 अपराधिक मामले दर्ज हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो