scriptपेट्रोल पंप लूटकर फरार हुए कुख्यात को क्राइम ब्रांच ने गोली मारकर किया पस्त, देखें Video | crooks arrested after encounter in Ghaziabad | Patrika News

पेट्रोल पंप लूटकर फरार हुए कुख्यात को क्राइम ब्रांच ने गोली मारकर किया पस्त, देखें Video

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 07, 2019 11:36:49 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- गाजियाबाद पुलिस ने रखा था 25 हजार का इनाम- विजयनगर इंड्रस्ट्रियल क्षेत्र में पुलिस व बदमाश के बीच मुठभेड़- क्राइम ब्रांच और विजयनगर पुलिस को मिली बड़ी सफलता

encounter.jpg
गाजियाबाद. विजय नगर थाना क्षेत्र में राठी मिल के पास इंड्रस्ट्रियल एरिया में देर शाम गाजियाबाद क्राइम ब्रांच की टीम और स्थानीय पुलिस ने एक इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार 25 हजार के इनामी बदमाश के पैर में गोली लगी है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार बदमाश एक पेट्रोल पंप लूट की वारदात में फरार चल रहा था।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबरः इस मौलाना का होगा डीएनए टेस्ट, जानिये क्यों

दरअसल, थाना विजयनगर पुलिस को सूचना मिली थी कि 25 हजार का इनामी बदमाश मनीष विजयनगर इंड्रस्ट्रियल क्षेत्र से होते हुए अपने साथियों से मिलने नोएडा की तरफ जा रहा है। इसके बाद पुलिसन ने उसे ट्रेस करते हुए विजयनगर इंड्रस्ट्रियल क्षेत्र में देख लिया। पुलिस ने बाइक सवार को बदमाश को रात 9 बजे रोकने का प्रयास किया तो बदमाश उसने फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया। इसके पुलिस टीम की पीछा करते हुए बदमाश से जमकर मुठभेड़ हुर्इ। इस दौरान पुलिस की फायरिंग में बदमाश मनीष निवासी धौलाना जिला हापुड़ गोली से घायल हो गया, जिसको गिरफ्तार कर पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।
गाजियाबाद सीओ धर्मेंद्र चौहान ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश मनीष विजय नगर थाने क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप से लूट की घटना में फरार चल रहा था। इसलिए पुलिस ने उस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था। बदमाश के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर और कई कारतूस के साथ बाइक बरामद की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो