बदमाशों ने कॉपर व्यापारी की गाड़ी पर बरसाई गोलियां, गंभीर रूप से घायल

गाजियाबाद में गोली चलने की एक के बाद एक चार वारदातों से सहमे लोग

By: lokesh verma

Published: 18 Aug 2017, 10:38 AM IST

गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद में आपराधिक वारदात कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी बदमाश अपने मंसूबे में कामयाब हो रहे हैं। थाना साहिबाबाद इलाके में जहां दिनदहाड़े दो बाइक सवार बदमाशों ने एक युवती को गोलियों से भूनकर उसे मौत के घाट उतार दिया। वहीं थाना मुरादनगर इलाके में भी एक युवक को गोली मार दी गई। उसके बाद थाना खोड़ा इलाके में एक लड़की को छेड़छाड़ के विरोध करने पर गोली चलाई गई उसके बाद देर रात थाना साहिबाबाद इलाके में फिर से एक व्यापारी को गोली मार दी गई। लगातार गोली चलने की घटनाओं से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही गोली चलाने वाले लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके की शालीमार गार्डन कॉलोनी में सुनील जिंदल नाम के व्यापारी को देर रात बदमाशों ने गोली मार दी। इसके बाद सुनील को घायल अवस्था में शालीमार गार्डन के श्रेया अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने दिल्ली के मैक्स अस्पताल रेफर कर दिया।

जानकारी के मुताबिक बदमाश स्कूटी पर सवार होकर आए थे। जानकारी के अनुसार सुनील अपनी कार से घर की ओर जा रहे थे। वे घर करीब पहुंचे ही थे कि बदमाशों ने उनकी कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान गोली लगने से सुनील गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सुनील को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस अभी सारे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगी है। पुलिस का दावा है कि हमलावरों को जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गाजियाबाद में गुरुवार को ताबड़तोड़ वारदातें हुई। दिन के समय जहां राजेंद्र नगर इलाके में बदमाशों ने लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी थी। उसके बाद मुरादनगर के जलालाबाद में भी मामूली बात पर एक युवक को गोली मार दी गई, जिसे नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया और अभी भी उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। जैसे ही शाम ढली तो थाना खोड़ा इलाके में भी लड़की के छेड़छाड़ के विरोध करने पर बाइक सवार बदमाशों ने गोली चला दी। हालांकि यह गोली किसी को नहीं लगी। उसके बाद देर शाम थाना साहिबाबाद इलाके की पॉश कॉलोनी शालीमार गार्डन में कॉपर व्यापारी पर स्‍कूटी सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी।

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned