पेट्रोल पंप कर्मियाें पर फायरिंग करते हुए बदमाशों ने 5 लाख रुपये लूटे

Highlights
- मोदीनगर स्थित बैंक में 5 लाख रुपये जमा करने जा रहे थे पेट्रोल पंप कर्मी
- कार सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम
- सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों को तलाश रही पुलिस

गाजियाबाद. बदमाशों के हौसले गाजियाबाद में इतने बुलंद हैं कि वे आए दिन नई वारदात को अंजाम देने में कामयाब हो रहे हैं। ताजा मामला निवाड़ी थाना क्षेत्र का है, जहां बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप के दो कर्मचारियों से 5 लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दे डाला है। इस दौरान एक कर्मचारी घायल भी हो गया। वहीं बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भागने में कामयाब हो गए। सूचना के बाद आनन-फानन में पहुंची स्थानीय पुलिस वहां लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर इस पूरे मामले की जांच करते हुए बदमाशों की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें- घर में नवविवाहिता को अकेला पाकर ससुर ने की गंदी हरकत, देखें वीडियो

जानकारी के मुताबिक, थाना निवाड़ी क्षेत्र अंतर्गत इंडियन आयल का एक पेट्रोल पंप है। जहां से करीब 4:30 बजे पेट्रोल पंप के कर्मचारी बाइक पर सवार होकर मोदीनगर स्थित बैंक में 5 लाख का कैश बैंक में जमा कराने जा रहे थे। इसी दौरान पहले से ही घात लगाए बैठे सेंट्रो में सवार बदमाशों ने दोनों कर्मचारियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया।पेट्रोल पंप मालिक के अनुसार बदमाश पहले से ही रेकी कर रहे थे। क्योंकि वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में सब कुछ साफ दिखाई दे रहा है और जैसे ही कर्मचारी कैश लेकर निकले तो इसी दौरान बदमाशों के द्वारा हथियारों के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। पेट्रोल पंप के मालिक त्यागी ने बताया कि लूट के दौरान बदमाशों ने करीब 6 राउंड फायरिंग की।

उधर, इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी देहात नीरज कुमार जादौन का कहना है कि इस तरह का मामला सामने आया है। वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। इसके आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- अनियंत्रित कार खाई में गिरी, लोगों ने घायल को पहुंचाया अस्पताल, देखें वीडियो

Show More
lokesh verma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned