scriptहापुड़ में बीच बाजार दो युवकों को गोलियों से भूना, एक की मौत, एक गंभीर | Crooks shot two Young Men in Hapur | Patrika News

हापुड़ में बीच बाजार दो युवकों को गोलियों से भूना, एक की मौत, एक गंभीर

locationगाज़ियाबादPublished: Dec 04, 2017 09:32:12 am

Submitted by:

lokesh verma

आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने खुलेआम बाजार मे ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिया वारदात को अंजाम

hapur
हापुड़. यूपी में भले ही मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ अपराधों में कमी आने के लाख दावे करें, लेकिन बदमाश यहां खुलेआम वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। हापुड़ में भी कुछ इसी तरह की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुरानी रंजिश के चलते आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने दो युवकों पर खुले बाजार मे ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। अंधाधुंध फायरिंग में दो युवकों को गोली लगी, गोली लगने से एक युवक चांद की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं दूसरे की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलते ही आलाधिकारी भारी पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर फरार बदमाशों की तलाश में जुट गए हैं।
यह भी पढ़ें
251 RS में स्मार्टफोन देने के मामले में हुआ ये बड़ा खुलासा, 2 अरेस्ट

यह भी पढ़ें
गाजियाबाद के बाद NIA की टीम का मेरठ में डेरा, हो सकती है बड़ी कार्रवाई

बता दें कि मामला पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के सदिकपुरा का है। यहां चांद और लाल नाम के दो युवक पास की ही एक दुकान पर बैठे थे कि तभी अचानक कुछ बदमाश हथियारों के लैस होकर उसी दुकान पर पहुंचे और दोनों पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस फायरिंग में दोनों युवक बुरी तरह जख्‍मी हो गए। जिसमें चांद की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और लाल की हालत को गंभीर देखते हुए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां लाल की हालत अभी भी गंभीर ही बताई जा रही है।
चौंकाने वाली बात ये है कि बेखौफ बदमाश बड़े आराम से हथियारों से लैस होकर आए थे और खुले बाजार में ताबड़तोड़ फायरिंग कर फरार भी हो गए, लेकिन पुलिस को पता तक नहीं चला। खुले बाजार में फायरिंग की सूचना मिलते ही आलाधिकारी भी भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो