script

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में तैनात इंस्पेक्टर के साथ बाउंसरों ने किया गलत काम

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 20, 2019 11:12:07 am

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. राजनगर एक्सटेेंशन में लिया था जवान ने फ्लैैट. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच की शुरू. फ्लैट की लाइट काटने का भी आरोप
 

ins.png
गाजियाबाद. एक बिल्डर और उसके गुर्गों ने बॉर्डर पर तैनात एक जवान की जमकर पिटाई की गई। पीड़ित ने थाना सिहानी गेट पुलिस को मामले की तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

मुस्लिम धर्मगुरु ने कहा- कश्मीर से कन्याकुमारी तक डरा हुआ है पूरा देश

जानकारी के मुताबिक, अमित शर्मा सीआरपीएफ में इंस्पेक्टर है। जिनकी पोस्टिंग फिलहाल जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में चल रही है। अमित शर्मा ने राजनगर एक्सटेंशन में एक बिल्डर के द्वारा फ्लैट खरीदा था। उसी फ्लैट में अमित शर्मा के बच्चे और पत्नी फिलहाल रह रही हैं। उसी फ्लैट की रजिस्ट्री कराने इंस्पेक्टर अमित शर्मा छुट्टी लेकर आए हुए है।
शुक्रवार को जब वे रजिस्ट्री कराने के लिए बिल्डर के कार्यालय पहुंचे तो अमित से मेंटेनेंस और अन्य चार्जिंग के नाम पर अलग से पैसे की मांग की गई। मेंटेनेंस को लेकर उनके बीच कहासुनी हो गई। आरोप है कि बिल्डर और उसके बाउंसरों ने अमित को दौड़ा—दौड़ाकर पिटा। आरोप है कि मुकदमा दर्ज होने के बाद बिल्डर ने अमित शर्मा के फ्लैट की बिजली काट दी।
यह भी पढ़ें

नियुक्ति पत्र लेकर एयरलाइंस के दफ्तर पहुंचे लोग तो सामने आई बड़ी सच्चाई

एसपी सिटी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि अमित शर्मा की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो