यूपी के इस शहर में एक दलित की बेदम पिटाई, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

यूपी के इस शहर में एक दलित की बेदम पिटाई, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

Iftekhar Ahmed | Updated: 20 Dec 2018, 04:34:54 PM (IST) Ghaziabad, Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

गंभीर रूप से घायल सफाईक्रमी को अस्पताल में कराया गया भर्ती

 

 

गाजियाबाद. थाना मसूरी इलाके में एक सफाई कर्मचारी को कुछ दबंगों ने जमकर पिटाई कर दी। जिस वक्त उसक पिटाई की गई, उस वक्त वह अपनी ड्यूटी पर सफाई का काम कर रहा था। आरोप है कि कर्मचारी पर जबरन जल्द अपने घर के पास सफाई करने को कहा गया, लेकिन कर्मचारी ने जवाब दिया कि वह सरकारी काम कर रहा है, जिस जगह उसकी ड्यूटी लगाई गई है, वह वहीं पर काम करेगा। सफाई कर्मचारी की यह बात दबंगों को नागवार गुजरी और देखते ही देखते दबंगों ने सफाई कर्मचारी की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान सफाई कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को भी सूचित किया गया। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सफाई कर्मचारी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन सफाई कर्मचारी की पिटाई करने वाले दबंग लोग वहां से पुलिस के आने से पहले ही फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में सफाई कर्मचारी दिनेश कुमार की दबंगों ने जमकर पिटाई की है। विनेश को गंभीर चोटें आई हैं। गांव में विनेश सुबह के समय सफाई करने के लिए गया था , लेकिन उस दौरान कुछ दबंगों ने उसे कहा कि पहले वह उनके घर के बाहर सफाई करेगा, नहीं तो पिटेगा। इतना सुनना था कि विनेश ने कहा कि वह सरकारी काम कर रहा है और वह अपने तरीके से करेगा। लेकिन दबंग इस बात पर गुस्सा हो गए और जमकर विनेश की पिटाई कर डाली। घायल हालत में विनेश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है । शाम को होश में आने के बाद उसने पुलिस को अपनी आपबीती बताई। दबंगों का डर इलाके में इतना था कि किसी ने पुलिस को बयान नहीं दिया।

8 पैर 2 शरीर और एस मुंह वाले बच्चे का वीडियो आया सामने, देखने के लिए जुटी थी भारी भीड़

उधर इस पूरे मामले में एसपी देहात अरविंद कुमार मौर्य ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है कि एक सफाई कर्मी द्वारा कुछ दबंगों के खिलाफ थाना मसूरी में मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है। इसके आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned