गन्ने के खेत में नग्‍न मिला 9वीं की छात्रा का शव, दुष्कर्म की आशंका

lokesh verma

Publish: Dec, 08 2017 09:15:16 (IST)

Ghaziabad, Uttar Pradesh, India
गन्ने के खेत में नग्‍न मिला 9वीं की छात्रा का शव, दुष्कर्म की आशंका

हापुड़ में 9वीं कक्षा की छात्रा की गला रेतकर हत्या, गन्‍ने के खेत में निर्वस्‍त्र मिला शव

हापुड़. जिले में 9वीं कक्षा की एक छात्रा की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है। 14 वर्षीय दलित छात्रा का शव गन्‍ने के खेत में नग्न अवस्था में मिला है, किशोरी की रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया और अधिकारी भारी पुलिस फाेर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर जांच में जुट गए हैं। बता दें कि थाना धौलाना क्षेत्र में एक सप्ताह के अंदर दूसरी हत्या से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मामला थाना धौलाना क्षेत्र के गांव सिवाया का है। यहां गांव की ही रहने वाली नवीं कक्षा में पढ़ने वाली 14 वर्षीय छात्रा मनीषा खेत में चारा लेने गई थी और वापस नहीं लौटी। जब परिवार के लोगों ने उसकी तलाश की तो छात्रा मनीषा का शव ईंख के खेत में नग्न में अवस्था में पड़ा मिला है और मनीषा की गला रेतकर बड़ी बेहरमी से हत्या की गई है। किशोरी का नग्न अवस्था में शव मिलने से किशोरी की रेप के बाद हत्या की आशंका भी जताई जा रही है। किशोरी की हत्या के बाद गुस्साए परिजन और ग्रामीण इकट्ठा होकर थाने पहुंच गए। सूचना मिलते ही आलाधिकारी भारी फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गए हैं।

9/11 अमरीकी हमले के रेस्क्यू एक्सपर्ट्स इंडिया की NDRF टीम को दे रहे हैं ट्रेनिंग-देखें तस्वीरें

आपको बता दें कि अभी तीन दिन पहले ही थाना धौलाना क्षेत्र के कंदोला में भी एक अज्ञात महिला का शव मिला था, जिसकी रेप की बाद हत्या की आशंका जाताई जा रही थी और पुलिस अभी उस मामले का खुलासा भी नहीं कर पाई है कि बेखौफ बदमाशों ने तीसरे दिन फिर पुलिस को बड़ी चुनौती दे दी और बड़े आराम से फरार हो गए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned