script

करवाचौथ के पहले दरोगा ने महिला से की थी बदसलूकी, देर रात आनन-फानन में दरोगा का तबादला

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 19, 2019 04:08:58 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

करवा चौथ पर महिला के साथ की थी बदसलूकी
वीडियो वायरल होने पर पुलिस विभाग ने लिया एक्शन

gzb.jpeg
गाजियाबाद। करवा चौथ से पहले बाजार में एक दरोगा के महिला से बदसलूकी का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिससे पुलिस प्रशासन की काफी किरकिरी हुई थी। जिसेक बाद पुलिस ने सोशल मीडिया पर दरोगा के रवैये को लेकर माफी मांगी। हालाकि एसपी सीटी ने उसे तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया।
वहीं अब दरोगा ट्रांसफर कर दिया है। दरोगा को गाजियाबाद से उप्र के कुशीनगर भेज दिया गया है। गौरतलब हो कि करवाचौथ के एक दिन पहले महिला अपने पति के साथ बाजार में मेहंदी लगवाने पहुंची थी। लेकिन रात ज्यादा होने की वजह से वहां पुलिस भी पहुंच गई और दुकानें बंद करवाने लगी। इसी को लेकर पुलिस और महिला के बीच बहस होगी। इस बीच महिला का पति भी वहां पहुंच गया। जिसके बाद विवाद बढ़ गया।
ये भी पढ़ें: मेहंदी लगे हाथों से महिला ने दरोगा को जड़ा जोरदार थप्पड़, देखें वीडियो

पुलिस महिला के पति को जबरदस्ती गाड़ी में बैठा कर थाने ले जाने लगी। जिस पर अपने पति को बचाने के लिए जब महिला दौड़ी तो दरोगा ने बदसलूकी की और धक्का दे दिया। इस पर महिला ने दरोगा को थप्पड़ जड़ दिया। इस सभी घटना का किसी ने वीडियो बना लिया। जिसके बाद एसपी सिटी डॉ. मनीष मिश्र ने अगले दिन 17अक्टूबर को दोपहर बाद सोशल मीडिया पर प्रेस नोट जारी कर घटना को लेकर खेद जताया था। शुक्रवार को पहले दारोगा रणवीर सिंह को लाइन हाजिर किया गया, लेकिन देर शाम डीजीपी मुख्यालय द्वारा दरोगा के ट्रांसफर आर्डर जारी होने के बाद उन्हें कुशीनगर भेज दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो