scriptइंदिरापुरम में दिनदहाडे बदमाशों ने की लाखों की लूट | Daylight miscreants looted in Indirapuram of Ghaziabad | Patrika News

इंदिरापुरम में दिनदहाडे बदमाशों ने की लाखों की लूट

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 29, 2020 08:31:42 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

ज्वैलरी शॉप में घुसकर हथियारों के बल पर दिया लूट की वारदात को अंजाम
वारदात को अंजाम देकर लुटेरे फिल्मी अंदाज में फरार, पुलिस कर रही तलाश

ghazibad.jpg

ghazibad

//?feature=oembed
गाजियाबाद ( ghazibad ) दिल्ली से सटे गाजियाबाद में करीब आधा दर्जन बदमाशों ने थाना इंदिरापुरम इलाके की न्याय खंड कॉलोनी में स्थित एक ज्वैलरी शॉप से हथियारों के बल पर करीब 10 लाख रुपये कीमत के जेवरात लूट लिए। लुटेरे सीसीवी कैमरों का डीवीआर भी अपने साथ ले गए। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। पीड़ित ज्वैलर्स पुलिस के पहुंचते ही फूट-फूट कर रोया और पुलिस को अपना दर्द बताते हुए पूरी घटना की जानकारी दी।
यह भी पढ़ें

नाेएडा में पुलिस बदमाशों के बीच मुठभेड़, 25 हज़ार का इनामी काे लगी गाेली, देखें वीडियो



इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए इंदिरापुरम के थाना अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया कि बदमाश सीसीटीवी कैमरों का डीवीआर भी ले गए हैं। ज्वैलर्स ने करीब 10 लाख रुपए की लूट हाेना बताया है। घटना की जांच की जा रही है। ज्वैलरी शॉप में लगे सीसीटीवी कैमरा का डीवीआर लुटेरे साथ ले गए हैं। अब आस-पास के सीसीटीवी कैमरा चेक किए जा रहे हैं। सर्विलांस सिस्टम की भी मदद ली जा रही है।
यह भी पढ़ें

हाथरस कांड के दरिंदों को फाँसी दिलाए जाने की मांग, देखें वीडियो

कुछ सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं जिनके आधार पर लुटेरों की तलाश की जा रही है। एक अलग से टीम गठित की गई है जाे इसी घटना काे वर्कआउट करने में लगाई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो