scriptVIDEO: अमूल दूध के गोदाम में इस हालत में था डिस्ट्रीब्यूटर, खबर फैलते ही देखने वालों की जुट गई भीड़ | dead body found in amul milk godown | Patrika News

VIDEO: अमूल दूध के गोदाम में इस हालत में था डिस्ट्रीब्यूटर, खबर फैलते ही देखने वालों की जुट गई भीड़

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 19, 2019 06:09:31 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें- -पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है
-हत्यारों ने हत्या करने से पहले सीसीटीवी कैमरे के तार हटा दिए
-पुलिस ने हत्यारों तक पहुंचने के लिए सीसीटीवी डिवाइस अपने कब्जे में ले ली है

pic

VIDEO: अमूल दूध के गोदाम में इस हालत में था डिस्ट्रीब्यूटर, खबर फैलते ही देखने वालों की जुड़ गई भीड़

गाजियाबाद। जनपद के इंदिरापुरम इलाके में बुधवार की सुबह अचानक उस वक्त अफरातफरी का माहौल हो गया जब लोगों ने अमूल दूध के गोदाम के अंदर एक शख्स की हत्या किए जाने की खबर सुनी। जैसे ही लोगों ने इस खबर को सुना तो मौके पर भीड़ जमा हो गई। दूध के गोदाम में मृतक के हाथ और पैर बने हुए थे और उसके गले में एक गमछे से फंदा लगा हुआ था।
यह भी पढ़ें

उपचुनाव के लिए इन दलों से गठबंधन कर सकती है सपा

सूचना आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्यारों की तलाश में जुट गई है। गोदाम में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं, लेकिन हत्यारों ने हत्या करने से पहले सीसीटीवी कैमरे के तार हटा दिए। फिर भी पुलिस ने हत्यारों तक पहुंचने के लिए सीसीटीवी डिवाइस अपने कब्जे में ले ली है।
दरअसल, इंदिरापुरम के मकनपुर में अमूल दूध के डिस्ट्रीब्यूटर जगदीप उर्फ सोनू भड़ाना की बुधवार रात गमछे से गला घोट कर हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस को उनके हाथ और पैर बंधे मिले। पुलिस को मौके से शराब की बोतल व दो गिलास मिले हैं और नमकिन के खाली पैकेट भी मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि शराब पिलाकर हत्या की गई है। घटना डिस्ट्रीब्यूटर के गोदाम की ही है। वह इसी गोदाम में अकेले रहता था। इंदिरापुरम पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है।
यह भी पढ़ें

राठी खाप पंचायत ने सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ कर दिया बड़ा ऐलान, देखें वीडियो

मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी अपर्णा गौतम ने बताया कि इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में अमूल दूध का एक गोदाम है जहां पर 35 वर्षीय जगदीप उर्फ सोनू भड़ाना कार्य करता था। बुधवार की सुबह उसकी लाश गोदाम के अंदर बरामद हुई है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो मृतक के हाथ और पैर बंधे हुए थे और मृतक के गले में गमछे से फांसी लगाई हुई थी। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारों की तलाश में जुट गई है। जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो