दिल्ली से अपह्त 9 साल की बच्ची की हत्या के बाद शव खेत में छिपाया

  • पुलिस ने अपहरणकर्ताओं की निशानदेही पर बच्ची का शव बरामद किया
  • अपहरणकर्ताओं काे फिरौती की रकम नहीं दे पाया था बच्ची का परिवार

By: shivmani tyagi

Published: 27 Feb 2021, 06:27 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद. दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके से अपह्त 9 साल की बच्ची की अपहरणकर्ताओं ने हत्या कर दी। वारदात काे अंजाम देने के बाद उसके शव काे माेदीनगर इलाके के जंगलों में छिपा दिया गया। सर्विलांस के जरिए पुलिस अपहरणकर्ताओं तक पहुंच गई और माेदीनगर के जंगलाें से शव बरामद कर लिया। इस घटना के बाद से बच्ची के परिवार में काेहराम मचा हुआ है। पुलिस ने कुछ अपहरणकर्ताओं काे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: पुलिस जिप्सी और रोडवेज बस की भिड़ंत में 3 पुलिसकर्मी घायल

दिल्ली के कल्याणपुरी से लापता बच्ची की लाश गाजियाबाद क्षेत्र में एक खेत से मिली। बताया जाता है कि बच्ची का अपहरण पैसों के लिए किया गया था लेकिन बच्ची के परिवार की आर्थिक हालत भी ठीक नहीं थी। इसी के चलते अपहरणकर्ताओं ने बच्ची की हत्या कर दी। दिल्ली के कल्याणपुरी से किडनैप की गई 9 साल की बच्ची की लाश मोदीनगर के भोजपुर गांव के खेत मे मिली। दिल्ली पुलिस के मुताबिक 13 फरवरी को बच्ची अचानक लापता हुई थी परिवार वालों ने कल्याणपुरी थाने में शिकायत दी थी।

यह भी पढ़ें: यूपी के शामली में ट्रक ने बाइक काे कुचला, महिला की माैत पति और दाे बच्चे गंभीर घायल

एस पी देहात डॉ ईराज राजा ने बताया कि भोजपुर पुलिस को दिल्ली पुलिस के द्वारा पता चला कि एक 9 साल की एक बच्ची को कल्याणपुरी थाना क्षेत्र से 13 फरवरी को किडनैप कर लिया गया था। कल्याण पुरी थाने में अपहरण का मुकदमा भी दर्ज था। दिल्ली पुलिस तभी से बच्ची की तलाश में जुटी हुई थी ।पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले तो पुलिस अपहरणकर्ता तक जा पहुंची। गहन पूछताछ के बाद अपहरणकर्ता ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए पुलिस को शुरू से अभी तक की पूरी घटना के बारे में अवगत कराया। पुलिस को अपहरणकर्ता ने ही बताया कि उन्होंने बच्ची की हत्या करके शव को यहां ठिकाने लगाया था । दिल्ली पुलिस एक आरोपी की निशानदेही पर पहुँची शव को माेदीनगर इलाके से बरामद किया।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned