scriptटैंक में ढाई वर्षीय बच्चे को इस तरह देख घरवालों की निकल गई चीख, देखें वीडियो | dead body of a child found in water tank | Patrika News

टैंक में ढाई वर्षीय बच्चे को इस तरह देख घरवालों की निकल गई चीख, देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Nov 21, 2018 02:04:45 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

पुलिस ने बच्चे की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

picture

टैंक में ढाई वर्षीय बच्चे को इस तरह देख घरवालों की निकल गई चीख, देखें वीडियो

गाजियाबाद। लोनी इलाके के अशोक विहार इलाके में एक ढाई साल का बच्चा एक खाली प्लॉट में बने दूषित पानी के टैंक में गिर गया। वहीं सुबह बच्चा घर से गायब हुआ था। लेकिन शाम तक उसकी कोई खोज खबर नहीं मिली तो शक के आधार पर गंदे पानी का टैंक देखा गया। जिसमें बच्चे की लाश। जिसके बाद से परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं इसमें लापरवाही किसकी है, इस पर पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने बच्चे की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

महिला से मोबाइल लूटकर भागते शातिर लुटेरे की पुलिस से मुठभेड़, गोली मारकर दबोचा

आपको बताते चलें कि गाजियाबाद के लोनी कोतवाली क्षेत्र के अशोक विहार अखाड़े वाले रोड पर अमित नाम के शख्स का परिवार रहता है। जिनके एक ढ़ाई वर्ष का बेटा था। सुबह के वक्त वह खेलता हुआ पड़ोस के खाली प्लॉट की तरफ चला गया। जहां पर एक गंदे पानी का टैंक बना हुआ था। इसी टैंक में बच्चा गिर गया और इसमें डूबने से उसकी मौत हो गयी।
परिजनों का कहना है कि बच्चा सुबह से गायब हुआ था तो उसकी तलाश की गई। जिसके बाद पडोस में पड़े खाली प्लॉट में जाकर देखा गया तो बच्चा टैंक में पड़ा हुआ था। आनन-फानन में उसे निकाल कर चिकित्सक के पास भी ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं बच्चे के परिजनों का यह भी आरोप है कि बच्चे की हत्या कर उसे टैंक में फेंका गया है। पुलिस का कहना है कि परिजनों द्वारा लिखित शिकायत देने पर हर एंगल से जांच की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो