scriptबिजली विभाग के एसडीओ और उनकी पत्नी पर चाकू और पेचकस से जानलेवा हमला | deadly attack on sdo of electricity department and his wife | Patrika News

बिजली विभाग के एसडीओ और उनकी पत्नी पर चाकू और पेचकस से जानलेवा हमला

locationगाज़ियाबादPublished: Dec 06, 2021 10:21:01 am

Submitted by:

lokesh verma

विजय नगर थाना इलाके की बागु कॉलोनी में रविवार की देर शाम मोदीनगर इलाके के बिजली विभाग के एसडीओ और उनकी पत्नी पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने चाकू और पेचकस से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि एसडीओ अपनी पत्नी के साथ अपने एक रिश्तेदार से मिलकर वापस लौट रहे थे। हमले क्यों किया गया यह अभी तक पता नहीं चल सका है।

ghaziabad.jpg
गाजियाबाद. विजय नगर थाना इलाके की बागु कॉलोनी में रविवार की देर शाम मोदीनगर इलाके के बिजली विभाग के एसडीओ और उनकी पत्नी पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने चाकू और पेचकस से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि एसडीओ अपनी पत्नी के साथ अपने एक रिश्तेदार से मिलकर वापस लौट रहे थे। अचानक सड़क पर खड़े कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी को रुकवाया और चाकू व पेचकस से हमला करना शुरू कर दिया। आसपास के लोग मौके पर दौड़े और हमलावरों को पकड़ने का प्रयास किया तो वे फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने हमले की सूचना तत्काल पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पति-पत्नी को आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया और हमलावरों की तलाश में जुट गई। विजय नगर थानाध्यक्ष योगेंद्र मलिक का कहना है कि जल्द हमलावर पुलिस गिरफ्त में होंगे।
जानकारी के अनुसार, थाना मोदीनगर इलाके के बिजली विभाग के एसडीओ प्रमोद कुमार अपनी पत्नी के साथ थाना विजयनगर इलाके की बागु कॉलोनी में अपने एक रिश्तेदार से मिलने आए थे। जब वह रविवार देर शाम वापस लौट रहे थे तभी अचानक सड़क पर खड़े कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी को रुकवाया और उन पर चाकू व पेचकस से हमला करना शुरू कर दिया। जब उनकी पत्नी ने इसका विरोध किया तो हमलावरों ने उनकी पत्नी पर भी वार कर दिया। आरोप है कि इस घटना की जानकारी देने के लिए जब पुलिस को 112 नंबर पर कॉल की गई तो लगातार फोन मिलाने के बाद भी कॉल नहीं लगी। इसके बाद स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन पुलिस जब तक मौके पर पहुंची तो हमलावर फरार हो चुके थे।
यह भी पढ़ें- बसपा छोड़ते ही हाजी यूनुस के काफिले पर 60 राउंड फायरिंग, एक समर्थक की मौत, चार की हालत नाजुक

लूटपाट का मामला नहीं

बता दें कि एसडीओ के साथ किसी तरह की लूटपाट का मामला सामने नहीं आ रहा है, क्योंकि इस तरह की जानकारी उन्होंने नहीं दी है। बहराल आखिर हमलावरों की मंशा क्या थी? यह तो उनकी गिरफ्तारी के बाद ही साफ हो पाएगा। फिलहाल पति-पत्नी का जिला अस्पताल में उपचार जारी है और पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है।
गिरफ्तारी के बाद होगा खुलासा

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए थाना विजयनगर के थाना अध्यक्ष योगेंद्र मलिक ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है। फिलहाल पीड़ित एसडीओ के द्वारा जिस तरह की जानकारी दी गई है। उससे लूटपाट का मामला नहीं लग रहा है। हालांकि पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है। जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो