scriptDeath of 3 youths who fell from flyover after accident in Ghaziabad | गाजियाबाद में बड़ा हादसा, बाइक टकराने से तीन युवक फ्लाईओवर से 25 फीट नीचे गिरे, तीनों की दर्दनाक मौत | Patrika News

गाजियाबाद में बड़ा हादसा, बाइक टकराने से तीन युवक फ्लाईओवर से 25 फीट नीचे गिरे, तीनों की दर्दनाक मौत

गाजियाबाद में जिला एमएमजी अस्पताल के सामने बने फ्लाईओवर पर हुए बाइक हादसे के बाद तीन युवकों की नीचे गिरने से मौत हो गई है। फ्लाईओवर पर सफाईकर्मी देर रात काम कर रहा था। इसी बीच बाइक सवार दो युवकों ने उसे टक्कर मार और तीनाें फ्लाईओवर से 25 फीट नीचे जा गिरे।

गाज़ियाबाद

Published: June 30, 2022 01:40:36 pm

गाजियाबाद में जिला एमएमजी अस्पताल के सामने फ्लाईओवर पर देर रात दिल दहलाने वाला हादसा हो गया। इस दर्दनाक हादसे में दो बाइक सवार युवक और एक सफाईकर्मी पुल से नीचे आ गिरे। तीनों की ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि फ्लाईओवर पर सफाईकर्मी सफाई का कार्य कर रहा था। अचानक ही पीछे से तेज रफ्तार बाइक पर दो युवक आए और उनकी सीधी टक्कर सफाईकर्मी को लगी। इस हादसे में तीनों ही युवक पुल से नीचे आ गिरे और यह दर्दनाक हादसा हो गया। हालांकि मौजूद लोगों ने आनन-फानन में तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। लेकिन, चिकित्सकों ने तीनों को ही मृत घोषित कर दिया। इस हादसे के बाद से तीनों के घर में कोहराम मचा हुआ है।
death-of-3-youths-who-fell-from-flyover-after-accident-in-ghaziabad.jpg
गाजियाबाद में बड़ा हादसा, बाइक टकराने से तीन युवक फ्लाईओवर से 25 फीट नीचे गिरे, तीनों की दर्दनाक मौत।
मिली जानकारी के अनुसार, नगर निगम का सफाईकर्मी अनमोल पुत्र जसवीर मूलनिवासी मोदीनगर देर रात करीब 1:30 बजे जिला एमएमजी अस्पताल के ठीक सामने फ्लाईओवर के ऊपर सफाई का कार्य कर रहा था।वहीं एक बाइक पर सवार होकर रजत निवासी इलाहाबाद और विशाल निवासी गाजियाबाद जा रहे थे। बाइक की रफ्तार तेज होने के चलते वह बाइक से नियंत्रण खो बैठे और सीधे अनमोल को टक्कर मार दी। जिसके बाद तीनों फ्लाईओवर के नीचे जा गिरे। घटना देख मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचित किया और तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। लेकिन, चिकित्सकों ने तीनों को ही मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और उनके परिजनों को हादसे की जानकारी दी।
यह भी पढ़ें - कमाल की है ये डिवाइस, लड़की को गलत जगह से छुआ तो लगता है 440 वोल्ट का झटका

मृतक सफाईकर्मी के परिवार को 10 लाख मुआवजा और नौकरी की मांग
सफाईकर्मी की मौत के बाद से नगर निगम के तमाम सफाई कर्मियों में शोक की लहर दौड़ गई है। स्थाई निकाय सफाई मजदूर संघ उत्तर प्रदेश के जिलाध्यक्ष शक्ति सिंह जीनवाल ने नगर आयुक्त गाजियाबाद को एक पत्र लिखा है। जिसमें कहा गया है कि सफाईकर्मी अनमोल निगम में कार्यरत एक फर्म रोड नाइट स्निपिंग में सफाई कर्मचारी के पद पर तैनात था। मृतक का परिवार बेहद गरीब है और उसके अलावा घर में कोई भी कमाने वाला नहीं है। इसलिए मृतक के परिजनों को 10 लाख का मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को स्थाई नौकरी दी जाए। साथ ही फर्म की लापरवाही मानते हुए उसके मालिक रवि ठेकेदार पर मुकदमा दर्ज करते हुए नगर निगम से फर्म को ब्लैक लिस्ट किया जाए।
यह भी पढ़ें - किसान के हाथ-पैर बांध तेजाब से जला दिया जिस्म, निर्मम हत्या से मचा हाहाकार

तत्काल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया : एसपी सिटी
एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल ने बताया कि देर रात पुलिस को इस दर्दनाक हादसे की जानकारी हुई। तत्काल प्रभाव से मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों को ही अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन, चिकित्सकों ने तीनों को ही मृत घोषित कर दिया। फिलहाल तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और उनके परिजनों को सूचना देते हुए अग्रिम वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Jammu-Kashmir: पहलगाम में भीषण हादसा, 39 ITBP जवानों ले जा रही बस खाई में गिरी, 6 जवान शहीदBihar Cabinet: बिहार सरकार में 'बड़े भाई' की भूमिका में राजद, तेज प्रताप सहित ये 16 विधायक बने मंत्री, ये रही नीतीश कुमार की पूरी टीमKejriwal Press Conference: केजरीवाल ने बताया कैसे बनेगा देश का हर गरीब अमीर, इन 4 बड़े कामों पर दिया जोरदलित वोट छिटकने का डर: डैमेज कंट्रोल में जुटे सत्ता-संगठन, आधा दर्जन मंत्रियों ने जालोर में डेरा डालाकौन होगा बिहार का नेता प्रतिपक्ष: जेपी नड्डा की मौजूदगी में दिल्ली में बैठक, इन मुद्दों पर भी होगी चर्चाFIFA ने भारतीय फुटबॉल महासंघ को किया सस्पेंड; महिला वर्ल्ड कप की मेजबानी भी छीनीमहागठबंधन सरकार बनते आनंद मोहन को मिली आजादी, पटना में परिजनों से मिले, जेल के बदले सर्किट हाउस में बिताई रातसीएम गहलोत का आज से तीन दिवसीय गुजरात दौरा, चुनावी तैयारियों पर पार्टी नेताओं के साथ होगा संवाद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.