scriptDelhi Metro में अश्लील हरकत कर रहे प्रेमी युगल को महिला ने लगाई फटकार, जानिये कौन है महिला | delhi metro lip locking video viral news in hindi | Patrika News
गाज़ियाबाद

Delhi Metro में अश्लील हरकत कर रहे प्रेमी युगल को महिला ने लगाई फटकार, जानिये कौन है महिला

Highlights
. Delhi metro दिल्ली मेट्रो में अश्लील करते प्रेमी जोड़ों का वीडियो हो रहा वायरल. महिला ने प्रेमी जोड़े को लगाई थी फटकार. युवती के बालिग बताने पर भड़की थी महिला
 

गाज़ियाबादNov 18, 2019 / 12:04 pm

virendra sharma

video.png
गाजियाबाद। दिल्ली मेट्रो(Delhi metro) में प्रेमी जोड़ों का एक वीडियो(video) तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल(viral) हुआ हैं। इस वीडियो में प्रेमी जोड़ा लिप—लॉक (Kissing) कर रहा हैं। जिससे देख पास में खड़ी एक महिला भड़क गई और उसने अश्लील हरकत कर रहे प्रेमी जोड़ों को जमकर खरी—खोटी सुनाई। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल(video viral) होने के बाद चर्चा का विषय बन गया है। वहीं, महिला की अब सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही हैं।
metro.png
वीडियो(video) में साफ दिखाई दे रहा है कि मेट्रो में प्रेमी जोड़ों लिप—लॉक(lip lock) कर अश्लील हरकत कर रहा था। पास में ही खड़ी एक महिला दोनों की हरकत को देखकर भड़क गई। उन्होंंने दोनों को जमकर लताड़ लगाई। लड़की खुद को बालिग होने की बात कहती है तो महिला गुस्से में उसे पीटने की धमकी भी देती है। हालांकि बाद में प्रेमी जोड़ों(couple) को महिला नसीहत भी देती है। काफी देर तक बहस के बाद आस—पास के लोग उन्हें शांत कराते हैं। महिला ने उन्हें सार्वजनिक स्थान पर ऐसा न करने के लिए भी कहा।
यह वीडियो तेजी के साथ फेसबुक(facebook) और ट्रिवटर(twitter) पर छा गया है। गाजियाबाद के घिटोरा गांव निवासी महिला केे भतीजे सुबोध गुर्जर ने बताया कि पब्लिक प्लेस में अश्लील हरकत करने वालों को सबक सिखाना जरुरी हैं। उन्होंने अच्छा काम किया हैं। इन्हीं की वजह से देश की संस्कृति जिंदा हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो