नोटबंदीः खुल्ले पैसों को लेकर टोल पर हुआ बवाल, महिला ने जमकर की पिटाई

नोटबंदीः खुल्ले पैसों को लेकर टोल पर हुआ बवाल, महिला ने जमकर की पिटाई
toll row

sandeep tomar | Publish: Dec, 04 2016 08:29:00 PM (IST) Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

गाजियबाद के मसूरी इलाके में खुल्ले पैसों के कारण हुए विवाद में जमकर हंगामा हुआ

गाजियाबाद। नोटबंदी के बाद सरकार द्वारा सभी टोल फ्री किए गए थे लेकिन इसकी मियाद खत्म होने के बाद टोल नाकों पर रोज बवाल हो रहे हैं। शुक्रवार को गाजियबाद के मसूरी इलाके में खुल्ले पैसों के कारण हुए विवाद में जमकर हंगामा हुआ। एक परिवार ने टोल मांग रहे कर्मचारी की जमकर पिटाई की।

लाल रंग की कार में था परिवार


जानकारी के मुताबिक शनिवार को हापुड़ की तरफ से आने वाली एक लाल रंग की जैन कार में सवार लोगों से टोल कर्मी ने टोल मांगा। कार कार चालक द्वारा खुले पैसे न देने के कारण टोल कर्मियों के साथ विवाद हो गया। जैसे ही टोल पर तैनात दूसरे टोल कर्मियों को इसकी जानकारी मिली तो वो भी वहां पहुंच गये। देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ गया की दोनों तरफ से हाथापाई शुरु हो गई। जब टोलकर्मियों द्वारा कार चालक की पिटाई की गयी तो कार में सवार महीला भी कार से नीचे उतर आई। महिला ने भी टोल कर्मियों की पिटाई शुरु कर दी।

फिर देर से पहुंची पुलिस


जब तक पुलिस पहुंची तो तब तक कार में बैठी फेमिली जा चुकी थी। फिलहाल टोल पर पुलिस तैनात की गयी है। ये मामला अकेला नहीं है। किसी को खुले पैसों की परेशानी हो रही है तो किसी को पुराने नोटों की। किसी ना किसी बात पर टोल नाके पर झगड़े की स्थिति बार—बार बन रही है। लोगों का आरोप है कि टोल नाकों पर तैनात कर्मी लोगों के साथ दुर्व्यवहार करते हैं। यदि ज्यादा बात बढ़ती है तो यहां तैनात बाउंसर लोगों को डराते घमकाते हैं।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned